Move to Jagran APP

Love triangle: दिल्ली में पूजा की हत्या से सिंदरी मर्माहत

पूजा की हत्या की खबर से स्कूल परिवार भी शोकाकुल है। स्कूल ने शनिवार को शोकसभा कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

By Edited By: Published: Sat, 04 May 2019 11:12 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 09:55 AM (IST)
Love triangle: दिल्ली में पूजा की हत्या से सिंदरी मर्माहत
Love triangle: दिल्ली में पूजा की हत्या से सिंदरी मर्माहत
सिंदरी, जेएनएन। लायंस पब्लिक स्कूल सिंदरी से 2002 में की प्लस टू पासआउट छात्रा विवाहिता पूजा राय की दिल्ली में हत्या से सिंदरी मर्माहत है। पूजा की हत्या की खबर से स्कूल परिवार भी शोकाकुल है। स्कूल ने शनिवार को शोकसभा कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।
जानकारी हो कि 16 मार्च को दिल्ली के बसंत कुंज स्थित हास्पिटल में पूजा को को इलाज के लिए ले जाया गया था। चिकित्सकों ने जांच के बाद पूजा की मौत की पुष्टि कर स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि पूजा को जहर देकर उसकी हत्या की गई है। पूजा की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने उनके पति राहुल कुमार मिश्रा और उनकी प्रेमिका पद्मा तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। डिनोबली स्कूल सिंदरी से 2002 के प्लस टू पासआउट छात्र राहुल कुमार मिश्रा ने पूजा राय के साथ 2017 में प्रेम विवाह किया था। पूजा सिंदरी खाद कारखाना के पूर्व कर्मचारी सुरेश राय की पुत्री थी। जबकि राहुल खाद कारखाना के पूर्व कर्मचारी का पुत्र है। राहुल और पद्मा तिवारी दोनों डिनोबिली स्कूल सिंदरी से पासआउट हैं।
जानकारी के मुताबिक राहुल व पद्मा स्कूल के समय से ही एक दूसरे के काफी नजदीकी थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी के दौरान दिल्ली में दोनों एक बार फिर नजदीक आए। राहुल ने पत्नी पूजा को नौकरी के लिए पद्मा को बायोडाटा देने के लिए कहा। घटना के दिन पद्मा पूजा से बायोडाटा लेने के बहाने ही इनके घर आई थी। इसके बाद दोनों ने पूजा को जहर दे दिया। रोहड़ाबांध स्थित खाद कारखाना के आवास में रह रही पूजा की दादी रंभा देवी ने अपनी पौत्री के हत्यारों को फांसी देने की मांग न्यायालय से की है। कहा कि हत्यारों को कठोर दंड मिलने पर ही उनकी आत्मा को शांति मिलेगी। पूजा के माता-पिता फिलहाल दिल्ली में हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.