Move to Jagran APP

CBI Raid on Lalu: बदले की भावना से केंद्र सरकार कर रही अपने व‍िरोध‍ियों पर कार्रवाई

केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल की ओर से केंद्र सरकार का पुतला दहन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष तारकेश्वर यादव के नेतृत्व में किया गया।

By Atul SinghEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 04:54 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 05:32 PM (IST)
CBI Raid on Lalu: बदले की भावना से केंद्र सरकार कर रही अपने व‍िरोध‍ियों पर कार्रवाई
अध्यक्षता जिला अध्यक्ष तारकेश्वर यादव के नेतृत्व में किया गया।

जासं, धनबाद: केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल की ओर से केंद्र सरकार का पुतला दहन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष तारकेश्वर यादव के नेतृत्व में किया गया। सुबह भीषण गर्मी के बाद दोपहर के समय बारिश में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी के साथ पुतला दहन की गई। पुतला दहन के बाद जिला अध्यक्ष तारकेश्वर यादव ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्षियों पर बदले की भावना से कार्यवाई कर रही है। राजद सुप्रीमो के यहां सीबीआई की छापेमारी केंद्र सरकार के इशारे पर की गई। इस छापेमारी से केंद्र सरकार की यह मनसा भी साफ हो गई कि जो उसके गलत नीतियों के खिलाफ बोलेगा उसे किसी ना किसी प्रकार से मानसिक प्रताड़ित किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार की मनसा देश के प्रति सही नहीं है।

loksabha election banner

वह बड़े पूंजीपत्तियों के हाथों देस की सभी सरकारी कल कारखानों को बेचने में लगी है। जो हमारे देश की जनता के लिए यह दुखदाई है। उसके लिए हम सभी को एकजुट होकर खड़ा होना होगा। इस वक्त देश की जनता लगातार बढ़ते महंगाई से त्राहिमाम कर रही है और मोदी मंदिर, मस्जिद, सीबीआई और ईडी की छापेमारी पर विशेष ध्यान दे रहे है। साथ ही बताया कि राजद सुप्रीमो के कार्यकाल में रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिया गया था। 72 हजार पदों पर बहाली की गई थी। जिसमें कुलियों को स्थायी रूप से कार्य दिया गया था और 13 साल बाद सीबीआई से छापेमारी करा कर केंद्र सरकार लालू प्रसाद यादव को मानसिक प्रताड़ित कर रही है। जिसे राजद कार्यकर्ता कतई बर्दाश्त नही करेगी। लेकिन इस वक्त केंद्र सरकार युवाओं को रोजगार देना भूल कर बेरोजगार करने में लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.