Move to Jagran APP

फोटो : एक सीट पर तीन यात्री बैठकर आए, आरपीएफ ने तस्वीर लेने से रोका, हंगामा

धनबाद हावड़ा से नई दिल्ली जा रही स्पेशल ट्रेन की थर्ड एसी कोच में एक सीट पर तीन यात्री बैठकर धनबाद आए। यात्रियों के साथ बच्चे और काफी सामान भी थे। इससे काफी परेशानी हुई। ट्रेन की तस्वीर लेने की कोशिश की गई तो आरपीएफ ने प्लेटफॉर्म पर जाने से रोक दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 05:15 AM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 06:18 AM (IST)
फोटो : एक सीट पर तीन यात्री बैठकर आए, आरपीएफ ने तस्वीर लेने से रोका, हंगामा
फोटो : एक सीट पर तीन यात्री बैठकर आए, आरपीएफ ने तस्वीर लेने से रोका, हंगामा

धनबाद : हावड़ा से नई दिल्ली जा रही स्पेशल ट्रेन की थर्ड एसी कोच में एक सीट पर तीन यात्री बैठकर धनबाद आए। यात्रियों के साथ बच्चे और काफी सामान भी थे। इससे काफी परेशानी हुई। ट्रेन की तस्वीर लेने की कोशिश की गई तो आरपीएफ ने प्लेटफॉर्म पर जाने से रोक दिया। इसे लेकर काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। धनबाद आए यात्रियों ने बताया कि थर्ड एसी में शारीरिक दूरी का बिल्कुल ख्याल नहीं रखा गया।

loksabha election banner

क्या कहा सीनियर कमांडेंट ने

आरपीएफ के सीनियर कमांडेंट हेमंत कुमार ने कहा कि शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए प्लेटफॉर्म पर मीडिया कवरेज पर रोक लगाया गया है।

---------------

93 यात्री आए हावड़ा से धनबाद, 69 गये नई दिल्ली

- पश्चिम बंगाल से आए सभी यात्रियों को लगाई गई मुहर, होंगे होम क्वारेंटाइन

धनबाद : हावड़ा से नई दिल्ली के बीच चलने वाली एसी स्पेशल ट्रेन मंगलवार की रात 8.27 पर धनबाद पहुंची। इसका नीयत समय 8.10 था जो 17 मिनट लेट रही। डुप्लीकेट राजधानी एक्सप्रेस के तौर पर चलने वाली इस ट्रेन में धनबाद आनेवाले 93 यात्री सवार थे। ट्रेन के धनबाद पहुंचते ही आरपीएफ ने अपने घेरे में ले लिया। एक एक कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने हर यात्री की थर्मल स्क्रीनिंग की और उनके हाथों में मुहर लगाया। हावड़ा से आनेवाले सभी यात्री होम क्वारेंटाइन किए जाएंगे। इसी ट्रेन में धनबाद से नई दिल्ली के 69 यात्री सवार हुए। रेलवे की ओर से बताया गया कि 71 टिकट बुक हुए थे। एक यात्री नहीं आया और एक को उसके घर वालों ने स्टेशन से वापस लिया। हर यात्री से जुड़ा डिटेल्स और मोबाइल नंबर लिया गया। स्टेशन पर प्रवेश से पहले थर्मल स्क्रीनिंग की गई।

----

टाइम टेबल

02301 हावड़ा-नई दिल्ली एसी स्पेशल

हावड़ा - शाम 5.05 बजे

धनबाद - शाम 8.10 बजे

नई दिल्ली - सुबह 10 बजे

02302 नई दिल्ली-हावड़ा एसी स्पेशल

नई दिल्ली - शाम 4.55 बजे

धनबाद - सुबह 6.35

हावड़ा - सुबह 9.55 बजे

----

कल सुबह 6.35 पर आएगी नई दिल्ली-हावड़ा एसी स्पेशल ट्रेन

धनबाद : नई दिल्ली से बुधवार शाम 4.55 पर ट्रेन खुलेगी जो गुरुवार की सुबह 6.35 पर धनबाद आएगी। इस ट्रेन में काफी संख्या में धनबाद के यात्रियों के आने की संभावना है।

----

गया और चतरा के यात्री भी उतरे

धनबाद : हावड़ा से धनबाद आनेवाले यात्रियों में गया और चतरा के भी थे। स्टेशन पर उतरने के बाद उन्हें घर तक पहुंचने के लिए विकल्प तलाशना पड़ा। जिला प्रशासन ने बसें उपलब्ध कराई थीं। पर ज्यादातर बसें धनबाद जिला के विभिन्न जगहों तक पहुंचाने के लिए थीं। चतरा से आए महेंद्र यादव ने बताया कि उन्हें चतरा तक जाने के लिए सुविधा नहीं मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.