Move to Jagran APP

#MannKiBaat पीएम नरेंद्र मोदी को भा गया झारखंड के सूरज का आइडिया, आप भी आजमा के देखिए

झारखंड के सूरज से प्रेरणा लेते हुए लोगों को लॉकडाउन के दाैरान घरों में ही रहकर स्कूल के दोस्तों से E-Reunion करने की सलाह दी।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 12:26 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 09:01 AM (IST)
#MannKiBaat पीएम नरेंद्र मोदी को भा गया झारखंड के सूरज का आइडिया, आप भी आजमा के देखिए
#MannKiBaat पीएम नरेंद्र मोदी को भा गया झारखंड के सूरज का आइडिया, आप भी आजमा के देखिए

धनबाद, जेएनएन। Corona Crisis की छाया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के माध्यम से देश की जनता से रूबरू हुए। यह मन की बात कार्यक्रम का 63 वां संस्करण था। इस दाैरान प्रधानमंत्री ने झारखंड के सूरज की चर्चा की। उन्होंने झारखंड के सूरज से प्रेरणा लेते हुए लोगों को लॉकडाउन के दाैरान घरों में ही रहकर स्कूल के दोस्तों से E-Reunion करने की सलाह दी। 

loksabha election banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' में सबसे पहले देशवासियों से क्षमा मांगी। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए India Lockdown पर बात करते हुए कहा-कुछ ऐसे निर्णय लेने पड़े हैं जिसकी वजह से आपको कई तरह की कठिनाइयां उठानी पड़ रही हैं, खास करके गरीब भाई-बहनों को। 

लॉकडाउन के दाैरान सभी लोगों ने अपने को घरों में कैद कर लिया है। रविवार को धनबाद में लोगों ने अपने-अपने घरों में बैठकर प्रधानमंत्री की बातों को ध्यान से सुना।

प्रधानमंत्री ने जब झारखंड के सूरज की चर्चा की तो लोगों ने मन की बात कार्यक्रम से जुड़ाव महसूस किया। लॉकडाउन के दाैरान लोग घरों में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी NarendraModi App के माध्यम से प्रधानमंत्री को दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड के सूरज जी का पोस्ट पढ़ने को मिला जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के दोस्तों के E-Reunion करने की चर्चा की।  उनका ये idea काफी रोचक है। हो सकता है कि आपको भी दशकों से अपने स्कूल, कॉलेज, के दोस्तों से बात करने का माैका ना मिला हो। आप भी इस idea को आजमा के देखिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.