Move to Jagran APP

BJP प्रदेश अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद सलटा हाइवे रिलीफ शिविर का विवाद, अब सांसद-विधायक साथ-साथ Dhanbad News

सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो और जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह एक मंच पर सांसद पीएन सिंह के साथ जुटे।

By Edited By: Published: Wed, 20 May 2020 04:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 01:51 PM (IST)
BJP प्रदेश अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद सलटा हाइवे रिलीफ शिविर का विवाद, अब सांसद-विधायक साथ-साथ Dhanbad News
BJP प्रदेश अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद सलटा हाइवे रिलीफ शिविर का विवाद, अब सांसद-विधायक साथ-साथ Dhanbad News

बरवाअड्डा, जेएनएन। झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश के हस्तक्षेप के बाद धनबाद में हाईवे राहत शिविर को लेकर भाजपा का विवाद फिलहाल थम गया है। मंगलवार को धनबाद के सांसद पीएन सिंह और सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो एक मंच पर दिखे। दोनों के साथ विवाद के सूत्रधार भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह भी उपस्थित थे। 

loksabha election banner

सिंदरी के विधायक इंद्रजीत महतो और जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह एक मंच पर सांसद पीएन सिंह के साथ जुटे। अवसर था मंगलवार को जीटी रोड किसान चौक स्थित हाईवे रिलीफ शिविर के उद्घाटन का। गोविंदपुर में हाईवे रिलीफ सेटर का संयोजक नंदलाल अग्रवाल को बनाए जाने व विधायक के नहीं बुलाए जाने पर खासा विवाद हुआ था। विधायक और जिलाध्यक्ष तो आमने-सामने हुए ही सांसद की भूमिका पर भी सवाल खड़े किए गए। हालांकि, गोविंदपुर से शुरू हुआ विवाद किसान चौक पर आकर समाप्त होता दिखा। तीनों ने एक सुर से राज्य सरकार को कोसा। इस दौरान सासद पीएन सिंह ने कहा कि राज्य सरकार मजदूरों के साथ अन्याय कर रही है। राज्य सरकार सिर्फ कागज में राहत शिविर चला रही है। ऐसे में भाजपा मजदूरों के साथ खडी है।

विधायक महतो ने कहा कि इस विपत्ति की घड़ी में भाजपा कार्यकर्ता मजदूरों के दुख-दर्द में साथ खडे़ हैं। जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कार्यकर्ताओं से मजदूरों की हर संभव सहायता एकजुट होकर करने को कहा। हरि प्रकाश लाटा, फणिभूषण मंडल, संजय झा मौजूद थे। वहीं, शाम को विधायक इंद्रजीत महतो ने बिराजपुर बाजार में व्यवसायियों के बीच मास्क का वितरण किया। महेश महतो, सुजीत च़ौधरी, वरुण चौधरी, गुड्डू चौधरी, मकरु महतो, सुनील चौधरी, राजकिशोर महतो, पूरण रविदास, खितीलाल महतो, सुजीत रवानी, उज्ज्वल पाडेय, त्रिभुवन महतो, कुमार महतो, संजय रवानी मौजद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.