Move to Jagran APP

रेलवे के ठेकेदार बबलू सिंह हत्याकांड में पुलिस ने तीन युवकों को उठाया, कर रही पूछताछ

बबलू की हत्या के दूसरे दिन रविवार को जोड़ापोखर थाना के पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था। इधर तीसरे दिन सोमवार को पुलिस तीन स्थानीय युवकों को पूछताछ के लिए थाना लेकर आई है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है ताकि लोकल लिंक का पता लग सके।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Published: Mon, 04 Apr 2022 01:56 PM (IST)Updated: Mon, 04 Apr 2022 01:56 PM (IST)
घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में अभी भी दहशत छाया है।

जागरण संवाददाता, झरिया-जामाडोबा: जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के आद्रा रेलवे डिवीजन के भागा रेलवे क्रासिंग के निकट धनबाद निवासी रेलवे के युवा ठेकेदार बबलू सिंह हत्या के मामले में जोड़ापोखर थाना पुलिस छानबीन में जुटी है। बबलू की हत्या के दूसरे दिन रविवार को जोड़ापोखर थाना के पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था। इधर, तीसरे दिन सोमवार को पुलिस तीन स्थानीय युवकों को पूछताछ के लिए थाना लेकर आई है। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है, ताकि लोकल लिंक के अपराधियों का पता लगाया जा सके।

loksabha election banner

घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों में अभी भी दहशत छाया है। हत्याकांड को लेकर दहशत में जी रहे स्थानीय लोग कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं।

बबलू की हत्या के बाद भागा रेलवे पीडब्लूआइ पथ विभाग कार्यालय के पास छाया है सन्नाटा: रेलवे के ठेकेदार बबलू सिंह की हत्या के बाद इलाके के लोग दहशत में है। वहीं भागा रेलवे पीडब्लूआइ पथ विभाग कार्यालय के पास सन्नाटा छाया है। बबलू की हत्या से पूर्व यहां रेलवे ट्रेक का काम करने वाले ठेकेदारों, कर्मियों व अन्य लोगों के साथ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता था।

विभाग के मुख्य अधिकारी श्याम सुंदर प्रसाद भी सोमवार की सुबह आकर जल्दी-जल्दी काम निबटाने के बाद चले गए। तीन माह पूर्व ही बबलू सिंह रेल ट्रेक मरम्मत कार्य का शुभारंभ किया था। तीन माह पूर्व काम करने वाले ठेकेदारों से भी पुलिस पूछताछ के प्रयास में लगी है।

मार्ग के बंद होने रहने के कारण हत्यारे अपराधियों का हौसला बढ़ा: ठेकेदार बबलू सिंह की जिस जगह पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की थी, उस जगह पर भी सन्नाटा छाया है। स्थानीय निवासी पूर्व पार्षद मनोज साव ने बताया कि यहां रेलवे ओवरब्रिज निर्माण कार्य शुरू होने के बाद मार्ग को बंद कर दिया गया था। एक संकरा रास्ता छोड़ा गया है। इसका फायदा अपराधियों ने उठाया। शाम ढलते ही यह इलाका सुनसान हो जाता है। विवाद के बाद बबलू सड़क की ओर नहीं भाग सका। रेलवे ट्रैक की ओर भागने लगा। उसी समय बबलू की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी।

इस संबंध में जोड़ापाेखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने कहा कि रेलवे के ठेकेदार बबलू सिंह हत्याकांड में छानबीन जारी है। फिलहाल स्थानीय कुछ युवकों से घटना के उद्भेदन के लिए पूछताछ शुरू की गई है। अबतक कुछ विशेष हाथ नहीं लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.