Move to Jagran APP

PMCH के डॉक्टर तपन ने शराब के नशे में की खुदकुशी, फ्लैट के किचन से नग्न अवस्था में मिला शव Dhanbad News

पीएमसीएच के प्रोफेसर डॉक्टर तपन कुमार दास (42) ने खुदकुशी कर ली। उनका शव उनके फ्लैट के किचन में नग्न अवस्था में मिला। डॉक्टर का परिवार जमशेदपुर में रहता हैं।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 20 Jun 2020 01:45 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jun 2020 01:45 AM (IST)
PMCH के डॉक्टर तपन ने शराब के नशे में की खुदकुशी, फ्लैट के किचन से नग्न अवस्था में मिला शव Dhanbad News
PMCH के डॉक्टर तपन ने शराब के नशे में की खुदकुशी, फ्लैट के किचन से नग्न अवस्था में मिला शव Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। पीएमसीएच के प्रोफेसर डॉक्टर तपन कुमार दास (42) ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली। उनका शव उनके फ्लैट के किचन में नग्न अवस्था में मिला। हालांकि फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था, लिहाजा पुलिस इस घटना को आत्महत्या का मामला मान रही है। डॉक्टर तपन का परिवार जमशेदपुर में रहता हैं। यहां वे कुसुम बिहार के आर स्क्वायर एनक्लेव बी ब्लॉक में फ्लैट संख्या 103 में रहे थे।

loksabha election banner

सरायढेला पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर शराब की बोतलें भी बरामद हुई है। तपन कुमार होटल से खाना मंगवाए थे। खाना भी एक पॉलिथीन में रूम के अंदर टंगा हुआ था। पिछले दो दिनों से वे पीएमसीएच नहीं जा रहे थे। इसके लेकर शुक्रवार को उन्हें खोजते पीएमसीएच के ही एक प्रोफेसर उनके आवास पर आए थे। काफी आवाज लगाया पर गेट अंदर से नहीं खुला। इसके बाद फ्लैट के अन्य लोगों ने भी आवाज लगाई पर अंदर से दरवाजा नहीं खुला। तभी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और कुंडी तोड़कर अंदर पहुंची तो देखा कि तपन कुमार नग्न अवस्था में किचन में गिरे हुए हैं। उनकी मौत हो चुकी थी। किचन में शराब की बोतलें भी थी। पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पत्नी समेत पूरा परिवार जमशेदपुर में रहता है। पुलिस ने उनके परिवार को सूचना दे दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक का परिवार जब धनबाद पहुंचेगा तभी मामला स्पष्ट हो पाएगा।

डॉक्टर ने पी रखी थी अत्यधिक शराब : पीएमसीएच के डॉक्टर तपन कुमार दास ने मरने से पूर्व अत्यधिक शराब पी रखी थी। साथ ही उनके सिर में हेड इंजरी थी। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पाया कि शराब के नशे में उनका सिर में गंभीर चोटें लगी थी। सिर में चोट लगने के बाद वह काफी देर तक फर्श पर पड़े रहे। कोई मदद नहीं मिलने की वजह से ब्रेन हेमरेज हो गया। इसके बाद जान चली गई। पोस्टमार्टम के दौरान उनके सिर पर गंभीर चोटें देखी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.