Move to Jagran APP

PMCH Dhanbad Covid Care Center: दो दिन में चार मरीजों ने तोड़ा दम, धनबाद में माैत का आंकड़ा पहुंचा 54 पर

PMCH Dhanbad Covid Care Center पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर में रविवार को एक 51 वर्षीय मरीज की माैत हो गई। चार दिन पूर्व मरीज को संक्रमित होने के बाद मरीज को भर्ती कराया गया था।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 10:27 PM (IST)
PMCH Dhanbad Covid Care Center: दो दिन में चार मरीजों ने तोड़ा दम, धनबाद में माैत का आंकड़ा पहुंचा 54 पर

धनबाद, जेएनएन। लापरवाही के कारण धनबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों की होने वाली माैत को देखते हुए कोविड-19 अस्पताल ( Central Hospital, BCCL) को फिलहाल बंद किया जा चुका है। दूसरी तरफ धनबाद के सबसे बड़े अस्पताल-पीएमसीएच का भी हाल अच्छा नहीं है। यहां कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए कोविड केयर सेंटर में भी मरीजों की माैत का सिलसिला चल पड़ा है। शनिवार को तीन मरीजों की माैत हुई थी। अब रविवार को भी एक मरीज की माैत हो गई। 

loksabha election banner

मरीज को चार दिन पहले कराया गया था भर्ती

पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर में रविवार को एक 51 वर्षीय मरीज की माैत हो गई। चार दिन पूर्व मरीज को संक्रमित होने के बाद मरीज को भर्ती कराया गया था। मरीज को सांस लेने में दिक्कत थी। रविवार को उसकी मृत्यु हो गई। शव को जिला प्रशासन ने जब्त कर लिया है। अब प्रशासन के स्तर से इसका पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

अब तक 54 ने कोरोना से तोड़ा दम

जिले में कोरोना से अब तक 54 लोगों ने दम तोड़ा है। मौत का आंकड़ा हर दिन धनबाद में बढ़ता जा रहा है। वहीं कुल संक्रमितों की संख्या 4339 हो गयी है। अब तक 3471 लोगों नो कोरोना वायरस को मात दी है। कुल 815 एक्टिव केस हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.