Move to Jagran APP

PM Modi Rally in jharkhand : भाजपा की डबल इंजन सरकार को लेकर झारखंड के लोगों में अभूतपूर्व उत्साह

PM Modi ने कहा कि झारखंड में भाजपा की डबल इंजन सरकार को लेकर अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिल रहा है। पहले दो चरण में भाजपा के पक्ष में अभूतपूर्व मतदान हुआ है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 02:37 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 02:37 PM (IST)
PM Modi Rally in jharkhand : भाजपा की डबल इंजन सरकार को लेकर झारखंड के लोगों में अभूतपूर्व उत्साह
PM Modi Rally in jharkhand : भाजपा की डबल इंजन सरकार को लेकर झारखंड के लोगों में अभूतपूर्व उत्साह

धनबाद, जेएनएन। PM Modi Rally in jharkhand पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड में भाजपा की डबल इंजन सरकार को लेकर अभूतपूर्व उत्साह है। पहले दो चरण में भाजपा के पक्ष में अभूतपूर्व मतदान हुआ है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपने प्रशंसनीय काम किया है। साथ ही नागरिकों ने भी बढ़चढ़कर मतदान किया है। प्रशासन ने भी सफलतापूर्वक मतदान कराके दिखाया है।

loksabha election banner

पीएम ने तीसरे चरण के मतदाताओं को साधते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जहां अभी मतदान हो रहा है और जहां अगले चरण में मतदान होगा स्थित सरकार बनाने के लिए भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा। उन्होंने कि हमने वोट बैंक की चिंता किए बिना लोगों की भलाई के लिए काम किया। लेकिन, कांग्रेस ने आजादी के बाद से ही यहां के जनजातिय समाज और पिछड़े समाज की मांगों को दबाती रही।

पीएम मोदी ने बाबू राम नारायण सिंह, जयपाल मुंडा और बिनोद बिहारी मेहतो को याद करते हुए कहा कि उनकी आवाज को दवाने के लिए कांग्रेस ने छल-कपट का इस्तेमाल किया। उन्होंने झारखंड के लिए लड़ाई लड़ी। वे हमारे विचारधारा के नहीं थे, लेकिन भाजपा ने इनके संघर्ष का सम्मान किया। भाजपा सरकार ने धनबाद की वर्षों पूरानी विश्वविद्यालय की मांग को पूरा करते हुए बिनोद बिहारी मेहतो कोयलांचल विश्वविद्यालय बनवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.