Move to Jagran APP

आइआइटी आइएसएम के 10 छात्रों को ओएनजीसी ने दिया 19 लाख का पैकेज

आइआइटी आइएसएम में कैंपस प्लेसमेंट का समय करीब आ गया है। इससे पूर्व ही कैंपस के छात्रों को कंपनियों का ऑफर मिलना शुरू हो गया है। शनिवार को ऑयल कंपनी ओएनजीसी ने संस्थान के 10 छात्रों की चयनित सूची जारी की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 07:20 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 07:20 AM (IST)
आइआइटी आइएसएम के 10 छात्रों को ओएनजीसी ने दिया 19 लाख का पैकेज
आइआइटी आइएसएम के 10 छात्रों को ओएनजीसी ने दिया 19 लाख का पैकेज

धनबाद : आइआइटी आइएसएम में कैंपस प्लेसमेंट का समय करीब आ गया है। इससे पूर्व ही कैंपस के छात्रों को कंपनियों का ऑफर मिलना शुरू हो गया है। शनिवार को ऑयल कंपनी ओएनजीसी ने संस्थान के 10 छात्रों की चयनित सूची जारी की। ओएनजीसी ने इन छात्रों का साक्षात्कार ऑनलाइन लिया था। इसके बाद शनिवार को कंपनी ने पेट्रोलियम इंजीनियरिग ब्रांच के 10 छात्रों का चयन किया। इन छात्रों को 19 लाख पैकेज का ऑफर दिया गया है। बताते चलें कि एक दिसंबर से आइआइटी आइएसएम सहित देश के सभी आइआइटी में कैंपस प्लेसमेंट शुरू होता है। संस्थान की ओर से इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रबंधन को इस बार भी ज्यादा से ज्यादा और बड़े पैकेज में विद्यार्थियों के सलेक्शन होने की उम्मीद है। इसी कड़ी में पीयूसी कंपनी ओएनजीसी ने छात्रों का चयन किया।

loksabha election banner

आइआइटी आइएसएम ने किया गर्म कपड़ों का वितरण : आइआइटी आइएसएम के सेंटर ऑफ सोसाइटल मिशन ने शनिवार से वस्त्र दान अभियान शुरू किया है। सीएसएम के हेड प्रो. संजीव आनंद साहू ने बताया कि इसके तहत वह कैंपस के लोगों से सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए सामान्य व गर्म कपड़े दान करने का आह्वान करेंगे तथा एकत्रित हुए कपड़ों को आसपास की बस्तियों में जरूरतमंद लोगों के बीच बांटेंगे। इस कड़ी में शनिवार को वस्त्र दान के पहले राउंड में सीएसएम और सहायता एक अच्छी सोच के सौजन्य से मल्हार बस्ती के लोगों के बीच सामान्य व गर्म कपड़ों का वितरण किया गया। मौके पर सीएसएम के कैलाश महतो, मनीष रंजन, जितेंद्र प्रसाद, सुनील कुमार पाण्डेय, अभिषेक मंडल, आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.