Move to Jagran APP

छपरा-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन में अब सेकेंड एसी में भी कर सकेंगे सफर

धनबाद झारखंड-बिहार से दक्षिण भारत जानेवाले यात्रियों को अब एक नई सुविधा मिलने जा रही है। रेलवे ने छपरा से सिकंदराबाद जानेवाली ट्रेन में सेकेंड एसी कोच जोड़ने का एलान कर दिया है। अभी सेकेंड सीटिग से थर्ड एसी कोच के साथ चल रही ट्रेन जल्द ही सेकेंड एसी का भी सफर कराएगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 11:27 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 11:27 PM (IST)
छपरा-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन में अब सेकेंड एसी में भी कर सकेंगे सफर

जागरण संवाददाता, धनबाद : झारखंड-बिहार से दक्षिण भारत जानेवाले यात्रियों को अब एक नई सुविधा मिलने जा रही है। रेलवे ने छपरा से सिकंदराबाद जानेवाली ट्रेन में सेकेंड एसी कोच जोड़ने का एलान कर दिया है। अभी सेकेंड सीटिग से थर्ड एसी कोच के साथ चल रही ट्रेन जल्द ही सेकेंड एसी का भी सफर कराएगी। सिकंदराबाद से 29 अगस्त और छपरा से 31 अगस्त से सेकेंड एसी कोच जुड़ जाएगा। सिकंदराबाद से सेकेंड एसी में शुरू हो चुकी बुकिग :

loksabha election banner

सिकंदराबाद से छपरा जानेवाली ट्रेन में 29 अगस्त से सेकेंड एसी की बुकिग शुरू हो चुकी है। रांची, बोकारो, धनबाद, जसीडीह, पटना और छपरा के लिए सेकेंड एसी का टिकट बुक करा सकते हें। छपरा से चलने वाली ट्रेन में सेकेंड एसी की बुकिग अभी शुरू नहीं हुई है। एक-दो में शुरू हो जाएगी। कहां के लिए कितना चुकाना होगा किराया :

- 07051 सिकंदराबाद-छपरा स्पेशल से धनबाद तक सेकेंड एसी से सफर का किराया 2865 रुपये है।

- सिकंदराबाद से बोकारो तक का सेकेंड एसी का किराया 2810 रुपये है।

- सिकंदराबाद से छपरा के लिए सेकेंड एसी का किराया 3335 रुपये चुकाना होगा। नियमित ट्रेन से ज्यादा है किराया :

सिकंदराबाद से छपरा जानेवाली ट्रेन में सेकेंड सीटिग से सेकेंड एसी का किराया थोड़ा ज्यादा है। 07008 दरभंगा-सिकंदराबाद एक्सप्रेस ट्रेन में सिकंदराबाद से धनबाद तक का सेकेंड एसी का किराया 2445 रुपये चुकाना पड़ता है। सिकंराबाद से बोकारो आने के लिए 2390 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं। छपरा तक जानेवाली ट्रेन का सेकेंड एसी का किराया सिकंदराबाद से धनबाद तक के लिए 420 रुपये और बोकारो के लिए भी 420 रुपये ज्यादा चुकाना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.