Move to Jagran APP

झारखंड के मुर्तजा का Chennai Police ने किया एनकाउंटर, इस अंजाम पर पाकुड़ डीएसपी की खरी-खरी

Chennai Encounter चेन्नई के श्रीपेरंबदुर पेनल्लर गांव के पास एक महिला से मुर्तजा शेख ने सोने की चेन छीन कर भाग निकला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मुर्तजा और उसके सहयोगी नईम की पहचान की। इसके बाद मुठभेड़ में मुर्तजा को मार गिराया।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 08:57 AM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 07:47 PM (IST)
झारखंड के मुर्तजा का Chennai Police ने किया एनकाउंटर, इस अंजाम पर पाकुड़ डीएसपी की खरी-खरी
चेन्नई में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया पाकुड़ का मुर्तजा शेख ( सांकेतिक फोटो)।

जागरण संवाददाता, पाकुड़। रानीपुर गांव के युवक मुर्तजा शेख को चेन छिनतई के मामले में चेन्नई की कांचीपुरम पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया। पाकुड़ मुफस्सिल थाना पुलिस ने घटना की पुष्टि तो की है, लेकिन मुर्तजा के बारे में बहुत कुछ नहीं बता पा रही है।  एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने मंगलवार को जिले के सभी थाना प्रभारियों को मुर्तजा के आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाने का निर्देश दिया। जिले के विभिन्न थाने की पुलिस इसी मामले में दिनभर व्यस्त रही। मुर्तजा के एक साथी नईम अख्तर के गिरफ्तार होने की सूचना है। कांचीपुरम पुलिस ने नईम के पास से लगभग एक करोड़ रुपये भी बरामद किया है। नईम शहर के बड़ी अलीगंज का रहने वाला है। उसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

एक करोड़ के जेवरात के साथ नईम गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार दोनों ने मिलकर रविवार की शाम चेन्नई के श्रीपेरंबदुर पेनल्लर गांव के पास एक महिला से सोने की चेन छीन ली थी और भाग गए थे। महिला बस का इंतजार कर रही थी। वहां की पुलिस ने सोमवार को मुर्तजा को मार गिराया। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज से मुर्तजा और नईम की पहचान हुई थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नईम को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है। इधर स्वजनों को सूचना मिलते ही घर में मातम छा गया। मुफस्सिल थाना पुलिस ने मुर्तजा के स्वजनों से शव लाने के बारे में जानकारी ली। स्वजनों का कहना था कि वे लोग शव नहीं ला सकेंगे। पुलिस अपने स्तर से कोशिश कर शव ला सकती है।

गलत का अंजाम गलत ही

चेन्नई में मुर्तजा के मुठभेड़ में मारे जाने के बाबत पाकुड़ के एसडीपीओ अजीत कुमार विमल ने कहा कि गलत करने वाले का अंजाम गलत ही होता है। यहां से बाहर जाकर जो लोग अपराध कर रहे हैं वे अपने राज्य को भी बदनाम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.