Move to Jagran APP

इलाज को पहुंची महिला से छेड़खानी, स्थानीय लोगों ने उल्टे पीड़िता के परिजनों को ही पीटा Dhanbad News

महिला के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर स्थानीय लोगों ने पीड़िता के परिवार पर ही हमला बोल दिया। इस कारण छेड़खानी की शिकार महिला और उसके परिजन खौफ से अस्पताल में ही छिपे रहे।

By Sagar SinghEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 12:42 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 12:42 PM (IST)
इलाज को पहुंची महिला से छेड़खानी, स्थानीय लोगों ने उल्टे पीड़िता के परिजनों को ही पीटा Dhanbad News
इलाज को पहुंची महिला से छेड़खानी, स्थानीय लोगों ने उल्टे पीड़िता के परिजनों को ही पीटा Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जोड़ाफाटक स्थित राज क्लीनिक रिसर्च सेंटर में इलाज कराने आई एक महिला मरीज के साथ रविवार देर शाम कुछ युवकों ने छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर कुछ लोगों ने क्लीनिक परिसर में जमकर हंगामा किया। भय से महिला मरीज, उसके पति व परिजन काफी देर तक अस्पताल के अंदर कैद रहे। क्लीनिक के डॉ. संजय कुमार ने इसकी सूचना एसपी को दी। इसके बाद बैंक मोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और महिला व उसके पति को सुरक्षित थाना लाई।

loksabha election banner

भगतडीह निवासी एक युवक अपनी पत्नी का डॉ. सीमा साहू से इलाज कराने रविवार की देर शाम क्लीनिक आया था। क्लीनिक के पास ही स्थित शराब दुकान के पास शराब पी रहे कुछ युवक महिला पर छींटाकशी कर छेड़खानी करने लगे। ये देखकर युवक अपनी पत्नी को अस्पताल में बैठाकर युवकों के पास पहुंचा, जहां युवक उससे उलझ गए। स्थिति बिगड़ती देख महिला का पति वापस क्लीनिक आ गया।

इसके बाद पीछे से दो युवक भी क्लीनिक पहुंच गए और उससे उलझने लगे। इसी बीच युवक व उसकी पत्नी ने एक युवक को पकड़ कर घटना की जानकारी अपने साले को दूरभाष पर दी। तत्काल युवक का साला क्लीनिक पहुंचा और पकड़े गए युवक की पिटाई करने लगा, लेकिन तब तक पकड़े गए युवक के पक्ष में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

क्लीनिक में छिपे पीड़ित महिला के परिजनों को सौंपने की कर रहे थे मांग

लोगों ने उल्टे छेड़खानी के शिकार परिवार पर ही हमला कर दिया। वें पकड़े गए युवक की पिटाई करनेवाले महिला के भाई को बाहर निकालकर पिटाई करने लगे। किसी तरह वह बचकर क्लीनिक में घुस गया। क्लीनिक प्रबंधन ने भीड़ को बाहर निकालकर महिला व उनके परिजनों को भीड़ से बचाया। लेकिन भीड़ दोनों युवकों को बाहर लाकर सौंपने की बात कह हंगामा करने लगे। सूचना पाकर पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ।

छेड़खानी के संदेह में पकड़े गए युवक को निर्दोष बता रहे थे स्थानीय लोग

इधर, बस्ती के लोगों का कहना है कि जिस युवक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए पिटाई की गई, वह बेकसूर था। वहां शराब दुकान होने के कारण महिलाओं का गुजरना दूभर हो गया है। हमेशा शराबियों का जमावड़ा लग जाता है। क्लिनिक अस्पताल प्रबंधन ने कई बार वरीय पुलिस अधिकारी से शिकायत की है। लेकिन कुछ नहीं हुआ।

शराब दुकान का स्थानांतरण करे सरकार

क्लिनिक के डॉ. संजय कुमार ने कहा कि इलाज कराने आई महिला मरीज से छेड़खानी हुई है। इसको लेकर मारपीट हुई। पुलिस दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करे। सरकार शराब दुकान का अन्यत्र स्थानांतरण करे, ताकि मरीजों को दिक्कत न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.