Move to Jagran APP

कोयला कारोबारी पर हमले में भाजपा विधायक ढुलू को जमानत, अभी जेल से निकलना मुश्किल Dhanbad News

BJP MLA Dhulu Mahto जेल में बंद विधायक ढुलू पर दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। विधायक एक-एक कर सभी मामलों में जमानत के लिए धनबाद कोर्ट में अर्जी लगा रहे हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 09:20 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 01:51 PM (IST)
कोयला कारोबारी पर हमले में भाजपा विधायक ढुलू को जमानत, अभी जेल से निकलना मुश्किल Dhanbad News
कोयला कारोबारी पर हमले में भाजपा विधायक ढुलू को जमानत, अभी जेल से निकलना मुश्किल Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। जेल में बंद भाजपा के बाहुबली विधायक ढुलू महतो मुकदमों के जाल से निकलने के लिए लगातार कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। इस लड़ाई में किसी दिन राहत मिल रही है तो किसी दिन झटका। विधायक को एक और मामले में राहत मिली है। कोयला कारोबारी जगदीश कुमार राय और उनके चालक पर जानलेवा हमला के मामले में धनबाद कोर्ट से जमानत मिल गई है। 

loksabha election banner

धनबाद के अनुमंडल न्यायिक दंडाधिकारी शिखा अग्रवाल की अदालत में बुधवार को विधायक ढुलू महतो की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। वरीय अधिवक्ता एसएन मुखर्जी (माती दा),  राधेश्याम गोस्वामी व एनके सविता की दलिल सुनने के बाद दो हजार रुपए जमा करने की शर्त पर अदालत ने जमानत पर मुक्त करने का आदेश दिया है। ढूल्लू महतो इस मामले में 16 मई से जेल में बंद हैं।

25 अप्रैल, 2018 को विधायक ढुलू महतो उनके भाई शरत महतो समेत 56 नामजद के विरुद्ध कोयला कारोबारी जगदीश कुमार राय की शिकायत पर प्राथमिकी कतरास थाने में दर्ज की गई थी। प्राथमिकी के मुताबिक 25 अप्रैल, 18 को जब जगदीश की गाड़ी लोड होने के लिए न्यू अकाश किनारी कोलियरी के कांटा घर के पास पहुंची तो ढुलू के समर्थकों ने उनके ड्राइवर और खलासी पर हमला कर दिया। 

जेल में बंद विधायक ढुलू पर दस मामले थे। विधायक एक-एक कर सभी मामलों में जमानत के लिए धनबाद कोर्ट में अर्जी लगा रहे हैं। दो में जमानत मिल गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.