Dhanbad: प्रबंधन और रैयतों के बीच वार्ता में मांगों पर बनी सहमति

सुरुंगा और पहाड़ीगोड़ा के रैयतों व ग्रामीणों की समस्याओं से संबंधित आठ सूत्री मांगों को लेकर भाकपा माले के लोगों ने शुक्रवार को लोदना क्षेत्रीय कार्यालय में क्षेत्रीय प्रबंधन से वार्ता की। अंचल कमेटी के सचिव भजोहरी महतो व एक्टु के अध्यक्ष

Atul SinghPublish: Fri, 28 Jan 2022 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:54 PM (IST)
Dhanbad: प्रबंधन और रैयतों के बीच वार्ता में मांगों पर बनी सहमति

जासं, झरिया-अलकडीहा : सुरुंगा और पहाड़ीगोड़ा के रैयतों व ग्रामीणों की समस्याओं से संबंधित आठ सूत्री मांगों को लेकर भाकपा माले के लोगों ने शुक्रवार को लोदना क्षेत्रीय कार्यालय में क्षेत्रीय प्रबंधन से वार्ता की। माले के झरिया, बलियापुर अंचल कमेटी के सचिव भजोहरी महतो व एक्टु के अध्यक्ष कृष्णा सिंह ने लोदना के जीएम को मांगों से अवगत कराया।

एनटीएसटी जीनागोरा में परियोजना विस्तारीकरण के लिए साउथ तिसरा से जीनागोरा और पहाड़ीगोड़ा से जयरामपुर मुख्य सड़क को बंद करने, मशीन चलाकर सड़क को क्षतिग्रस्त करने, सुरुंगा के रैयतों को जमीन का नियोजन व मुआवजा दिए बगैर जबरन रैयतों के जमीन पर ओबी डंप करने, ग्रामीण बस्ती का विकास नहीं करने , साउथ तिसरा व जीनागोरा लोडिंग प्वाइंट में बेरोजगार ग्रामीणों को ट्रक लोडिंग का काम देने सहित अन्य मांगों से अवगत कराया।

जीएम अरुण कुमार ने क्षेत्रीय व कोलियरी स्तर की समस्याओं का अविलंब समाधान करने व रैयतों की समस्याओं के कागजात को मुख्यालय भेजकर समाधान कराने का आश्वासन दिया। वार्ता में शामिल नेताओं ने प्रबंधन को चेतावनी देते हुए कहा कि वर्षो से उनकी समस्याओं के समाधान की पहल नहीं कर टालमटोल किया जा रहा है। इस बार प्रबंधन ने एक माह के अंदर समस्याओं का समाधान नहीं किया तो आर्थिक नाकेबंदी को पार्टी विवश होगी। वार्ता में एजीएम डीके भगत, धनराज अखाड़े, भू संपदा पदाधिकारी एस शत्रुधन, प्रबंधक डीके मांजी, एक्टू के अध्यक्ष कृष्णा सिंह, माले के जिला सचिव कार्तिक प्रसाद, सुधीर महतो, भजोहरी महतो, दिलीप रजक, दारा महतो, संजय कालिंदी आदि थे।

Edited By Atul Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept