Move to Jagran APP

शादी का प्रलोभन देकर बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल करने की दी धमकी तो किशोरी के परिजनों ने की धुनाई Bokaro News

चंदनकियारी के प्रेमी ने शादी का प्रलोभन देकर सुदामडीह थाना क्षेत्र की किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाकर महीनों अवैध संबंध बनाया। फिर एक सप्ताह पूर्व शादी से इंकार कर प्रेमिका के अश्लील वीडियो वायरल नही करने के एवज में पैसा की मांग करने लगा।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 10:26 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 07:28 AM (IST)
शादी का प्रलोभन देकर बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल करने की दी धमकी तो किशोरी के परिजनों ने की धुनाई Bokaro News
शादी का प्रलोभन देकर अवैध संबंध बनाने वाला आरोपित युवक प्रद्युम।

बोकारो, जेएनएन। शादी का प्रलोभन देकर चंदनकियारी के प्रेमी ने सुदामडीह थाना क्षेत्र की 15 वर्षीया किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाकर महीनों अवैध संबंध बनाया। फिर एक सप्ताह पूर्व शादी से इंकार कर प्रेमिका के अश्लील वीडियो वायरल नही करने के एवज में पैसा की मांग करने लगा। इसकी सूचना किशोरी ने परिजनों को दी। इधर, शनिवार को किशोरी के परिजनों ने युवक को सुदामडीह न्यू माइनस के समीप पकड़ लिया व चप्पल-थप्पड़ से युवक की पिटाई कर सुदामडीह पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने किशोरी के लिखित शिकायत पर शादी का प्रलोभन देकर किशोरी के साथ अवैध संबंध बनाने का मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

घटना के संबंध में किशोरी ने बताया कि वर्ष 2019 के अक्टूबर माह में अज्ञात नंबर से फोन आया था। तब प्रद्युम से पहली बार बात हुई। प्रद्युम बोकारो जिला के चंदनकियारी थाना क्षेत्र के साबड़ा मोड़ जारा हारा का रहने वाला है। वह गुजरात में एक निजी कंपनी में काम करता था। दोनों में प्रगाढ़ दोस्ती हुई। फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खाई। इस दौरान प्रेम जाल में फंसा शादी का प्रलोभन देकर युवक प्रद्युम शारीरिक संबंध भी बनाया, जिसका वीडियो भी बना लिया।

इधर, एक सप्ताह पूर्व प्रद्युम ने शादी से इंकार कर दिया। उसने कहा कि मैं किसी और से शादी कर रहा हूं। तुम्हारा वीडियो मेरे पास है। पैसा दो नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। इसके एवज में युवती से 40 हजार से अधिक रुपये ऐंठ लिए। तब किशोरी ने अपनी विधवा मां को इसकी जानकारी दी। शनिवार को युवती के परिजनों ने नाटकीय ढंग से फोन कर युवक को और रुपये देने की लालच देकर सुदामडीह बुलाया और पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं प्रेमी प्रद्युम ने कहा कि मैं किशोरी से आज भी प्यार करता हूं। शादी को भी तैयार हूं। मेरी तबियत खराब होने पर उसने इलाज कराने के लिए 40 हजार रुपए दिए थे।

पीड़िता नाबालिक किशोरी की शिकायत पर शादी का प्रलोभन देकर अवैध शारीरिक सम्बंध बनाने को लेकर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडीकल जांच के लिए रविवार को पीएमसीएच धनबाद भेजा जाएगा व सोमवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा।

-बीके दीक्षित, सुदामडीह थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.