Move to Jagran APP

TATA ने की कोरोना टीकाकरण शिविर लगाने की घोषणा, लग गई पत्थर और चप्पलों की लाइन

टाटा कोलियरी की तरफ से धनबाद के सिजुआ स्थित सामुदायिक केंद्र में बुधवार दो बजे से कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसकी सूचना मिलने के बाद सुबह से ही सामुदायिक केंद्र के बाहर लोगों का मेला लग गया।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 02:23 PM (IST)
TATA ने की कोरोना टीकाकरण शिविर लगाने की घोषणा, लग गई पत्थर और चप्पलों की लाइन
कोरोना टीका के लिए टाटा के सिजुआ सामुदायिक केंद्र के बाहर पत्थर और चप्पलों की कतार ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, धनबाद/ सिजुआ। कोरोना वैक्सीन अब भी आम लोगों को आसानी से नहीं मिल रही है। इसे हासिल करने के लिए मारमारी चल रही है। जहां कहीं भी कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन हो रहा है वहां पर आम लोगों की भीड़ उमड़ रही है। टाटा कोलियरी की तरफ से धनबाद के भेलाटांड, सिजुआ स्थित सामुदायिक केंद्र में बुधवार दो बजे से कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। यहां पर 28 अगस्त से ही टीकाकरण शिविर चल रहा है। बुधवार को समय में बदलाव किया गया। सुबह के बदले दोपहर 2 बजे बजे से वैक्सीन लगाने की घोषणा की गई। इसकी सूचना मिलने के बाद सुबह से ही सामुदायिक केंद्र के बाहर लोगों का मेला लग गया। हत तो तब हो गई जब सैकड़ों लोगों ने पत्थर और चप्पल की लाइन लगा बैठ गए।  

loksabha election banner

49 टीकाकरण केंद्रों पर 8,339 लोगों को लगा टीका

जागरण संवादाता, धनबाद : जिले में मंगलवार को 49 टीकाकरण केंद्रों पर 8,339 लोगों को टीका लगाया गया। वहीं बुधवार को वैक्सीन में कमी के वजह से टीकाकरण केंद्र में कटौती की गई है। बुधवार को 29 स्थानों पर टीका लगाया जाएगा। जिला टीकाकरण पदाधिकारी डा. विकास राणा ने बताया कि टीका की आपूर्ति होने पर गुरुवार को केंद्रों की संख्या में बढ़ोतरी कर दी जाएगी। जिले में टीकाकरण की रफ्तार काफी तेज है। टीकाकरण केंद्र पर काफी संख्या में लोग आ रहे हैं।

मंगलवार को नहीं मिला एक भी संक्रमित

मंगलवार को जिले में कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला। जिले में मंगलवार को 1500 लोगों की जांच विभिन्न अभियान के तहत की गई, जिसमें सभी निगेटिव मिले। इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट से 86, आरटी -पीसीआर से 1414 व्यक्तियों की जांच की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.