Move to Jagran APP

नव विवाहिता का भूत उतारते-उतारते लाल बाबा ने किया काला काम, गिरफ्तार Dhanbad News

बाबा ने झाड़-फूंक के लिए सास ससुर व पति को आश्रम के बाहर बिठा दिया। उसके बाद नव विवाहिता को एक कमरे ले गया। कमरे में ले जाकर भूत भगाने के नाम पर जबरन याैनाचार किया।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 03:14 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 03:14 PM (IST)
नव विवाहिता का भूत उतारते-उतारते लाल बाबा ने किया काला काम, गिरफ्तार Dhanbad News
नव विवाहिता का भूत उतारते-उतारते लाल बाबा ने किया काला काम, गिरफ्तार Dhanbad News

कालूबथान, जेएनएन। सालुकचपड़ा गांव के लाल बाबा का काला कारनामा उजागर हुआ है। सिर दर्द से परेशान नव विवाहिता को इलाज के लिए बाबा के पास ले जाया गया था। बाबा ने नव विवाहिता के सास-ससुर और पति को बाहर ही इंतजार करने को कहा। फिर वह लाल आश्रम के अंदर भूत उतारने लगे। भूत उतारते-उतारते लाल बाबा नव विवाहिता की इज्जत से खेल गए। इस मामले का खुलासा होने और शिकायत प्राप्त होने के बाद कालूबथान पुलिस ने लाल बाबा को दबोच लिया है। अब बाबा को थाने में रखकर पुलिस झाड़-फूंक कर रही है।

loksabha election banner

पीड़ित दलित महिला की शादी डेढ़ माह पूर्व सालुकचपड़ा में हुई थी। दो सिंतबर को महिला के सिर में तेज दर्द होने लगा। परिजनों को भूत-प्रेत का चक्कर लगा। सास, ससुर व पति नव विवाहिता को अपने साथ लेकर झाड़-फूंक करवाने लाल बाबा के आश्रम गए। बाबा ने झाड़-फूंक के लिए सास, ससुर व पति को आश्रम के बाहर बिठा दिया। उसके बाद नव विवाहिता को एक कमरे ले गया। कमरे में ले जाकर भूत भगाने के नाम पर जबरन याैनाचार किया। महिला ने विरोध की तो बाबा ने जान से मारने की धमकी दी। बाबा के काले कारनामे के बाद लाज-शर्म से महिला कुछ बोल नहीं पाईं। वह अपने परिजनों के साथ घर लाैट गईं।

घर लाैटने के बाद नव निवाहिता गुमसुम-गुमसुम रहने लगी। मनसा पूजा में अपने मायके बोकारो आ गई। यहां भी महिला ने अपने मां बाप से कुछ नहीं बोली। जब वह वापस अपने ससुराल आई। लाल बाबा के आश्रम से लाैटने के बाद गुमसुम-गुमसुम रहने का सास, ससुर व पति ने जब कारण पूछा तो महिला अपने को रोक नहीं पाईं। पूरी घटना बताई। इसके बाद परिजनों ने लाल बाबा के खिलाफ कालूबथान ओपी ने लिखित शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के तुरंत पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। थाना में रखकर बाबा से पूछताछ की जा रही है। हालांकि बाबा अपने ऊपर लगे आरोप से इन्कार करते हैं। उन्होंने कहा, आरोप गलत व मनगढ़ंत है। मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.