Move to Jagran APP

वेब सीरिज में नजर आएंगे धनबाद के कुणाल, बाल विवाह पर कटाक्ष करती है 'नंदू की टोली' Dhanbad News

धनबाद के कुणाल मित्तल जल्द ही वेब सीरिज नंदू की टोली और नंबर गेम पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे। यहां के उद्योगपति केदारनाथ मित्तल के पुत्र कुणाल को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 11:10 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 11:11 PM (IST)
वेब सीरिज में नजर आएंगे धनबाद के कुणाल, बाल विवाह पर कटाक्ष करती है 'नंदू की टोली' Dhanbad News
वेब सीरिज में नजर आएंगे धनबाद के कुणाल, बाल विवाह पर कटाक्ष करती है 'नंदू की टोली' Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। कोयलांचल की धरती से उठकर कई युवाओं ने बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। आज सभी की अपनी एक अलग पहचान है। इस कड़ी में धनबाद के एक और युवा कुणाल मित्तल भी बॉलीवुड में इंट्री कर चुके हैं। जल्द ही वे वेब सीरिज नंदू की टोली और नंबर गेम पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे। 

loksabha election banner

वैसे कुणाल मित्तल का नाम धनबाद के लिए नया नहीं है। यहां के उद्योगपति केदारनाथ मित्तल के पुत्र कुणाल को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। कम उम्र में ही महानायक अमिताभ बच्चन का सहयोग मिला। इसके बाद वे दिल्ली में रहकर थिएटर करने लगे। नाटकों के साथ ही उन्होंने मॉडलिंग में रूचि ली और यहां भी अपना जलवा बिखेरा। अब वे बिहार और झारखंड में व्याप्त कुप्रथा बाल विवाह पर आधारित वेब सीरिज नंदू की टोली में नजर आएंगे।

कॉमेडी है वेब सीरिज, लेकिन विषय बहुत ही गंभीर

कुणाल ने बताया कि इस वेब सीरिज में नंदू के सभी दोस्तों की शादी बचपन में ही हो जाती है। इस शादी से उत्पन्न समस्याओं से नंदू समेत उसके सभी दोस्तों को जूझना पड़ता है। ऐसी स्थिति में नंदू इस कुप्रथा के खिलाफ उठ खड़ा होता है। उन्होंने बताया कि नंदू की टोली कॉमेडी वेब सीरिज हैं, लेकिन इसका विषय बहुत ही गंभीर है।

सपना छोड़ जब वापस जाना पड़ा पैतृक व्यवसाय में

हालांकि कुणाल के लिए ये सफर इतना आसान भी नहीं रहा है। एक समय ऐसा भी आया जब कुणाल को मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया छोड़कर कुछ समय के लिए अपने पैतृक व्यवसाय की ओर लौटना पड़ा। लेकिन, मन में अभिनय की ख्वाहिस और कुछ कर गुजरने के जज्बे ने उन्हें फिर से फिल्मों की तरफ दोबारा ले गया। 

अभिनय में आने को रामलीला से मिली प्रेरणा

कुणाल ने बताया कि कैसिनो गेम पर आधारित एक फिल्म पर भी काम चल रहा है। एक गणितज्ञ अपने सवालों को हल करने के लिए एक नंबर गेम बनाता है। उसका एक जरुरतमंद शिष्य उस नंबर गेम को चुरा लेता है और उसे कई मुल्कों के लोगों को बेचने की कोशिश करता है। शिष्य का किरदार कुणाल मित्तल निभा रहे हैं। अभिनय में आने को लेकर कुणाल को रामलीला से प्रेरणा मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.