Move to Jagran APP

Jharkhand: बीआइटी मेसरा के अपहृत छात्र की देवघर में हत्या, डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा मिला शव

राहुल 7 अगस्त को घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा था। 8 अगस्त को राहुल के पिता पप्पू चौधरी को फोन आया। फोन करने वाले ने फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 11:31 AM (IST)
Jharkhand: बीआइटी मेसरा के अपहृत छात्र की देवघर में हत्या, डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा मिला शव
Jharkhand: बीआइटी मेसरा के अपहृत छात्र की देवघर में हत्या, डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा मिला शव

देवघर, जेएनएन। Rahul kumar Kidnapping Case नगर थाना क्षेत्र स्थित सलोना तांड निवासी 18 वर्षीय राहुल कुमार का शव मंगलवार सुबह जसीडीह थाना क्षेत्र के केमनकाठी गांव के समीप डढ़वा नदी किनारे बालू में गड़ा हुआ बरामद किया गया है। राहुल बीआइटी मेसरा रांची  में पढ़ाई करता था। वह लॉकडाउन के कारण इन दिनों देवघर में था। 7 अगस्त को घर से निकला था इसके बाद वापस नहीं लाैटा। राहुल के पिता को फोन कर एक करोड़ रुपये की फिराैती मांगी गई थी। अनहोनी की भी धमकी दी गई थी। 

loksabha election banner

मंगलवार सुबह जैसे ही राहुल का शव मिलने की सूचना मिली देवघर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव का मुआयना किया गया। शव के गर्दन में रस्सी बंधा हुआ था। शरीर पर कई जगह पर चोट का निशान पाया गया है। आशंका व्यक्त की जा रही कि युवक की हत्या चार दिन पहले ही कर दी गई होगी। पुलिस शव को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची। यहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजन का रो-रो कर हाल बुरा है। मृतक के पिता पप्पू चौधरी ने हत्या के पीछे राहुल के ससुराल वालों पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि लगभग ड़ेढ  साल पूर्व राहुल की शादी सिंघवा गांव में हुई। हालांकि किसी बात को लेकर राहुल और उसकी पत्नी के बीच अनबन हो गई था। मामले को पंचायत भी हुई थी। जिसमें 18 लाख रुपये देने के बाद दोनों को अलग-अलग रहने पर सहमति बनी थी। राहुल के परिजन की ओर से 50 हजार रुपये दी गई थी। शेष रकम देने की एक-दो दिनों में देने की बात थी। इसी बीच उसकी हत्या कर दी गई। 

राहुल 7 अगस्त को घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा था। 8 अगस्त को राहुल के पिता पप्पू चौधरी को फोन आया। फोन करने वाले ने फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की। फोन पर अनहोनी की धमकी भी दी गई। मामले को लेकर पप्पू चौधरी ने नगर थाना में लिखित शिकायत की थी। मामले की पुलिस जांच कर रही थी इसी बीच मंगलवार सुबह नदी में शव मिला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.