Move to Jagran APP

Jharkhanad: दोबारा बीपी जांच से इन्कार पर झामुमो नेता का चढ़ा पारा, चिकित्सक व चिकित्सा कर्मियों को पीटा

पंकज एक अन्य व्यक्ति के साथ अस्पताल पहुंचा। दोनों ने डॉक्टर से रक्तचाप की जांच करने को कहा। हालांकि दोनों कुछ घंटा पहले ही बीपी की जांच कराकर गए थे।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 06:46 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 06:46 AM (IST)
Jharkhanad: दोबारा बीपी जांच से इन्कार पर झामुमो नेता का चढ़ा पारा, चिकित्सक व चिकित्सा कर्मियों को पीटा
Jharkhanad: दोबारा बीपी जांच से इन्कार पर झामुमो नेता का चढ़ा पारा, चिकित्सक व चिकित्सा कर्मियों को पीटा

जरीडीह, जेएनएन। एक ओर पूरा देश चिकित्सकों को कोरोना से जंग का प्रमुख योद्धा मान उनको सम्मान दे रहा है, दूसरी ओर कुछ ऐसे तत्व भी हैं जो इनके साथ मारपीट कर रहे हैं। बोकारो के जैनामोड़ रेफरल अस्पताल में शनिवार की रात ऐसी ही एक घटना हुई। झामुमो के जिला उपाध्यक्ष पंकज जायसवाल व उनके सहयोगी ने चिकित्सक डॉ. रवि कुमार, नर्स व वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से मारपीट की। इससे नाराज चिकित्सक, नर्स और स्वास्थ्य कर्मी अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए। इनका कहना था कि पंकज और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया जाए। जरीडीह थाना प्रभारी को हटाया जाए।

loksabha election banner

थाना प्रभारी को निलंबित करे की मांग 

चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रवि कुमार ने बताया कि ऐसी परिस्थिति में काम करना मुश्किल है। उन्होंने बताया कि देर शाम पंकज एक अन्य व्यक्ति के साथ अस्पताल आया था। यहां दोनों ने अपने रक्तचाप की जांच करने को कहा। हालांकि दोनों कुछ घंटा पहले ही बीपी की जांच कराकर गए थे। जब उनसे कहा गया कि अभी तो जांच कराई थी, अब कल आए तो दोनों भड़क गए और गाली-गलौज शुरू कर दी। साथ ही चिकित्सक के साथ-साथ स्वास्थ्य कर्मियों व नर्स के साथ भी मारपीट करने लगे। बार बार वे कह रहे थे कि यहां रहना है तो ठीक से रहो। इसके बाद दोनों चले गए। इस घटना के बाद कर्मचारियों का आक्रोश चरम पर है। उनका कहना है कि दोनों की अविलंब गिरफ्तारी हो। साथ ही थाना प्रभारी गजेंद्र पांडे को निलंबित किया जाए।

19 फरवरी को भी हुई थी घटना, नहीं हुई कार्रवाई

अस्पताल कर्मियों का कहना है कि  19 फरवरी को अविलाश जायसवाल नामक एक युवक ने कर्मियों के साथ मारपीट की थी। पुलिस से शिकायत की गई। बावजूद थाना प्रभारी ने  कार्रवाई नहीं की। इसलिए थाना प्रभारी पर भी कार्रवाई हो। मुख्यालय डीएसपी सतीश चंद्र झा मौके पर पहुंच गए हैं। धरना दे रहे चिकित्सा कर्मियों को उचित कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिया है। दूसरी तरफ मारपीट के बाद झामुमो नेता अस्पताल से निकल गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.