Move to Jagran APP

उपवास पर रहेंगे भाजपा के सांसद-विधायक, हेमंत सरकार पर लगाया कोरोना संकट से निपटने में सतही कार्रवाई का आरोप Dhanbad News

भाजपा ने हेमंत सरकार पर कोरोना संकट से निपटने में इच्छाशक्ति की कमी का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि सरकार कोटा व अन्य राज्यों में फंसे छात्रों को लाने के प्रयास में भी विफल रही है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 09:01 PM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 09:11 PM (IST)
उपवास पर रहेंगे भाजपा के सांसद-विधायक, हेमंत सरकार पर लगाया कोरोना संकट से निपटने में सतही कार्रवाई का आरोप Dhanbad News
उपवास पर रहेंगे भाजपा के सांसद-विधायक, हेमंत सरकार पर लगाया कोरोना संकट से निपटने में सतही कार्रवाई का आरोप Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। कोरोना संकट के बीच सूबे की सियासत तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य की हेमंत सरकार पर कोरोना से निपटने में इच्छाशक्ति की कमी का आरोप लगाया है। कहा है कि सरकार न सिर्फ कोरोना से निपटने में सतही कार्रवाई कर रही है बल्कि कोटा व अन्य राज्यों में फंसे छात्रों को लाने के प्रयास में भी विफल रही है। राज्य के सभी जिलों के अध्यक्षों के साथ हुए वीडियो संवाद में निर्देश दिया गया है कि बुधवार को सुबह 10 बजे से अपराह्न चार बजे तक भाजपा के तमाम जनप्रतिनिधि उपवास पर रहेंगे।

loksabha election banner

झारखंड के सभी भाजपा सांसद, विधायक, मेयर, उपमेयर, भाजपा कोर कमेटी सदस्य, पार्टी पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, नगर परिषद के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष सभी उपवास करेंगे। हालांकि वे यह कार्य अपने आवास पर ही करेंगे। इसके लिए कोई समारोह आयोजित नहीं होगा। कहा गया कि पूरा विश्व जहां इस संकट से निपटने में मोदी सरकार की प्रशंसा कर रहा है वहीं राज्य सरकार का क्रियाकलाप निहायत ही लापरवाही भरा है।

जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक, प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने निर्देश दिया है कि राज्य के प्रवासी मजदूर जो अन्य राज्यों में रोजगार को गए हैं उनके परिवार का पता लगाया जाए। उनको खाने-पीने की कमी न हो इसकी व्यवस्था कराई जाए। जिस परिवार के पुरुष सदस्य बीमार हैं उन्हें समय पर चिकित्सक व दवा उपलब्ध करवाई जाए। जिनके पुरुष सदस्य घर में नहीं हैं उन्हें मोदी आहार दिलाया जाए।

40 लोगों को आरोग्य सेतु एप से जोड़ने का निर्देश : भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि बैठक में ऐसे कार्यकर्ता तो पार्टी की योजनानुसार कार्य कर रहे हैं और जो नहीं कर रहे उनका भी हालचाल लेते रहना है। यदि उनमें कोई बीमार है तो उसका समुचित चिकित्सकीय परीक्षण और चिकित्सा कराने को कहा गया है। सभी कार्यकर्ताओं को आरोग्य सेतु से जोड़ने व उनके मार्फत प्रत्येक बूथ कम से कम 40 लोगों को आरोग्य सेतु एप से जोड़ने का भी निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.