Move to Jagran APP

देवप्रभा के अधिकारी ने ओवरमैन को पीटा, जमसं व इनमोसा ने कार्य बहिष्कार की दी चेतावनी

अलकडीहा लोदना क्षेत्र के एनटीएसटी देवप्रभा आउटसोर्सिग परियोजना में सोमवार की शाम को क्षमता से अधिक ब्लास्टिग कराने का विरोध करने पर आउटसोर्सिंग के अधिकारी ने ओवरमैन अरविद कुमार की पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 03:22 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 06:15 AM (IST)
देवप्रभा के अधिकारी ने ओवरमैन को पीटा, जमसं व इनमोसा ने कार्य बहिष्कार की दी चेतावनी
देवप्रभा के अधिकारी ने ओवरमैन को पीटा, जमसं व इनमोसा ने कार्य बहिष्कार की दी चेतावनी

अलकडीहा : लोदना क्षेत्र के एनटीएसटी देवप्रभा आउटसोर्सिग परियोजना में सोमवार की शाम को क्षमता से अधिक ब्लास्टिग कराने का विरोध करने पर आउटसोर्सिंग के अधिकारी ने ओवरमैन अरविद कुमार की पिटाई कर दी। घटना के विरोध में इनमोसा व जमसं कुंती गुट के समर्थकों ने दोषी आउटसोर्सिंग अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग प्रबंधन से की। इस दौरान नेताओं ने कार्यालय के पास जमकर हंगामा किया। इनमोसा के क्षेत्रीय सचिव अनवर सऊद मालिक व जमसं के क्षेत्रीय सचिव संजीत सिंह ने प्रबंधन को चेताया कि 24 घंटे के अंदर दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गयी तो ओवरमैन और माइनिग सरदार आउटसोर्सिंग में कार्य का बहिष्कार करेंगे। अनवर ने बताया की परियोजना में ब्लास्टिग का समय दो से चार बजे है। लेकिन इसके बाद भी आउटसोर्सिंग अधिकारी क्षमता से अधिक ब्लास्टिग कराने के लिए दवाब डालते हैं। आज की घटना भी इसीलिए हुई। जब ओवरमैन अरविद ने समय खत्म होने के बाद भी क्षमता से अधिक ब्लास्टिग करने से इन्कार किया तो उसकी पिटाई की गई। नेताओं ने जीएम से सुरक्षा की मांग की है। कहा कि आउटसोर्सिंग में सुरक्षा को देखते हुए हैवी ब्लास्टिग को प्रतिबंधित कराई जाये। अन्यथा कतरास जैसी घटना यहां भी हो सकती है। जमसं के संजीत ने कहा कि प्रबंधन ने अगर आउटसोर्सिंग अधिकारी पर लगाम नहीं लगाया तो यहां बीसीसीएल के एक भी कर्मचारी को काम करने नहीं देंगे। कर्मी पर जुल्म बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जीएम से तत्काल हस्तक्षेप कर आउटसोर्सिंग के अधिकारी सोनू कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। कहा कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी, आउटसोर्सिंग के कार्य का बहिष्कार किया जाएगा। पीओ पंकज कुमार समेत कई अधिकारी पहुंचकर नेताओं से वार्ता कर आश्वासन दिया कि दोषी अधिकारी से बात कर मामले को सलटाने का प्रयास किया जाएगा। लेकिन नेता कार्य बहिष्कार करने पर अड़े रहे थे। मौके पर अनिल सिंह भी थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.