Move to Jagran APP

PM Narendra Modi की पत्नी जशोदाबेन का धनबाद में किया गया अभिनंदन Dhanbad News

पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन रविवार तड़के धनबाद पहुंचीं। उनका धनबाद रेलवे स्टेशन पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 08:44 AM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 04:39 PM (IST)
PM Narendra Modi की पत्नी जशोदाबेन का धनबाद में किया गया अभिनंदन Dhanbad News
PM Narendra Modi की पत्नी जशोदाबेन का धनबाद में किया गया अभिनंदन Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। अखिल भारतीय साहु वैश्य युवा प्रकोष्ठ की ओर से रविवार को शहर के लिंडसे क्लब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धर्मपत्नी जशोदाबेन का जोरदार अभिनंदन किया गया। फूलों की माला पहनाकर और देकर सम्मानित किया गया। इससे पूर्व जब जशोदाबेन मंच पर पहुंची तो प्रधानमंत्री के चिरपरिचित अंदाज में हाथ उठा कर सभी का अभिवादन किया। मंच पर उनके साथ ही भाई अशोक मोदी और भाभी भी मौजूद थे।
सम्मान सह अभिनंदन समारोह में प्रधानमंत्री की पत्नी के साथ ही समाज विभन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले समाज की महिलाओं को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया। जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत भारत माता के जयकारों से किया। उन्होंने कहा कि समाज को अखंडित नही करना चाहिए। सभी लोग एक-दूसरे की मदद करें। इस देश को नरेंद्र मोदी जैसा प्रधामनमंत्री मिला है तो समाज के लोग सभी की मदद करें। उन्होंने चुनाव में समाज के लोगों को आगे बढ़ाने की वकालत की।
विधायक ढुलू महतो ने कहा कि समाज शिक्षा के क्षेत्र में पीछे है। समाज पर लोगों का विश्वास बढ़ा है। साहु समाज सेवा की भावना से काम करता है। इस विश्वास को अपनी मेहनत, तपस्या और बलिदान से बढ़ने का काम करें। राजनीतिक में समाज के लोगों के कारण है। पहले स्वार्थ के लिए राजनीति होती थी। अब सेवा महत्वपूर्ण है। शिक्षा को घर घर पहुंचना है।
इससे पहले जशोदाबेन रविवार तड़के धनबाद पहुंचीं। उनका धनबाद रेलवे स्टेशन पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्नी जशोदाबेन पहली बार धनबाद पहुंची हैं। वे हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस से सुबह 3.30 बजे धनबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची। उनकी आगवानी अखिल भारतीय साहु वैश्य महासभा के पदाधिकारियों ने किया। प्रधानमंत्री की पत्नी होने के कारण सुरक्षा व्यवस्था चाक-चाैबंद दिखी। धनबाद के डीएसपी (विधि-व्यवस्था) मुकेश कुमार खुद स्टेशन पर माैजदू थे। उन्होंने स्कॉट करते हुए जशोदाबेन को सर्किट हाउस तक पहुंचा। सर्किट हाउस में ही ठहरने की व्यवस्था की गई है। यह अलग बात है कि जशोदाबेन की पत्नी के स्वागत में भाजपा का एक भी नेता-कार्यकर्ता नहीं दिखा। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजन गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम में भाग लेने के बाद प्रधानमंत्री की पत्नी जोड़ाफाटक रोड स्थित शक्ति मंदिर में पूजा करेंगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.