Move to Jagran APP

Indian Railways: अब पटना से आठ मिनट लेट खुलेगी रांची जानेवाली जनशताब्दी एक्सप्रेस

पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस के खुलने के समय में बदलाव किया जा रहा है। नई व्यवस्था 5 अप्रैल से प्रभावी हो जाएगी। पूर्व मध्य रेल से जारी सूचना के अनुसार 02363 पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस पहले जहां पटना से सुबह 602 पर खुलती थी।

By Atul SinghEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 09:50 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 03:57 PM (IST)
पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस के खुलने के समय में बदलाव किया जा रहा है। (जागरण)

 धनबाद, जेएनएन : पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस के खुलने के समय में बदलाव किया जा रहा है। नई व्यवस्था 5 अप्रैल से प्रभावी हो जाएगी। पूर्व मध्य रेल से जारी सूचना के अनुसार 02363 पटना रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस पहले जहां पटना से सुबह 6:02 पर खुलती थी। अब सुबह 6:10 पर खुलेगी। तारेगना और जहानाबाद में भी इस ट्रेन के पहुंचने और खुलने का समय बदल जाएगा।

loksabha election banner

हालांकि गोमो बोकारो और रांची पहुंचने के टाइम टेबल में कोई बदलाव नहीं होगा। वापसी में रांची से पटना जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस के टाइम टेबल में भी कोई फेरबदल नहीं किया गया है। इसी तरह मेन लाइन से जसीडीह और आसनसोल होकर चलने वाली हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस अब 20 मिनट पहले पटना पहुंचाएगी। पहले जहां हावड़ा से खुलकर रात 10:40 पर पटना पहुंचती थी। अब 10:20 पर ही पहुंच जाएगी।

6 और 13 को बरौनी तक जाएगी कोलकाता मुजफ्फरपुर स्पेशल 

कोलकाता से मुजफ्फरपुर जाने वाली ट्रेन 6 और 13 अप्रैल को बरौनी तक ले जाएगी। वापसी में सात और 14 को मुजफ्फरपुर से खुलने के बजाय बरौनी से खुलकर कोलकाता लौटेगी। इसी तरह 7 व 14 अप्रैल को चलने वाली हावड़ा मुजफ्फरपुर  एक्सप्रेस भी बरौनी तक ही जाएगी। वापसी में 6 और 13 अप्रैल को बरौनी से हावड़ा के लिए चलेगी। पूर्व मध्य रेलवे की ओर से जारी सूचना में बताया गया है सोनपुर मंडल के मुजफ्फरपुर स्टेशन पर रूट रिले इंटरलॉकिंग के कारण इस रूट की ट्रेनें प्रभावित रहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.