Move to Jagran APP

मानसिक रूप से बीमार पिता की लाडली के इलाज को सीता सोरेन ने धनबाद डीसी से लगाई गुहार, मुख्यमंत्री के आदेश का इंतजार

मानसिक रूप से बीमार पिता की बच्ची के इलाज को विशाल कुमार महतो नामक युवक ने ट्विटर के माध्यम से जामा विधायक सीता सोरेन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री से फरीयाद की। इसपर संज्ञान लेते हुए सीता सोरेन ने धनबाद उपायुक्त से बच्ची की मदद को कहा है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 12:09 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 12:12 PM (IST)
मानसिक रूप से बीमार पिता की लाडली के इलाज को सीता सोरेन ने धनबाद डीसी से लगाई गुहार, मुख्यमंत्री के आदेश का इंतजार
गंभीर रूप से बीमारी उषा कुमारी व उसके पिता।

धनबाद, जेएनएन। तांतरी पंचायत के कुड़ामो गांव की एक बालिका गंभीर रूप से बीमारी है। उषा कुमारी नामक बालिका के एकमात्र सहारा उसके पिता हैं, लेकिन वह भी मानसिक रूप से बीमार हैं। बच्ची के इलाज के लिए पंचायत के विशाल कुमार महतो ने जामा विधायक सीता सोरेन, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से ट्विटर के माध्यम से इलाज की फरीयाद की। इसपर मंगलवार को ही संज्ञान लेते हुए विधायक सीता सोरेन ने धनबाद उपायुक्त से बच्ची की मदद की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

सीता सोरेन ने हेमंत सरकार को बेटियों की रक्षक होने का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को ट्विटर पर टैग किया। साथ ही धनबाद उपायुक्त को बच्ची के इलाज की व्यवस्था करने को कहा है। उषा के इलाज के लिए हर कोई आवाज उठा रहा है। अब परिवार और पंचायत वासियों को डीसी के पहल का इंतजार है। हालांकि जामा विधायक के ट्वीट के बाद भी अब तक इस मामले में कोई पहल नहीं हुई है।

बता दें कि पांच दिन पूर्व भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने बरवाअड्डा के एक गरीब परिवार के बच्चे की मदद के लिए पहल की गई थी। पीएमसीएच के चिकिसकों के हाथ खड़े कर लिए जाने के बाद विधायक की पहल पर उक्त बच्चे को रिम्स रेफर किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.