Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्‍यान दें... वाराणसी- प्रतापगढ़ होकर जाएगी 24 को चलने वाली दून एक्सप्रेस

हावड़ा से योग नगरी ऋषिकेश जानेवाली दून एक्सप्रेस बदले रूट से चलेगी। 24 मई को हावड़ा से चलने वाली ट्रेन वाराणसी से जौनपुर के बजाय प्रतापगढ़ होकर चलेगी। वापसी में योग नगरी ऋषिकेश से 24 मई को चलने वाली डाउन दून एक्सप्रेस 40 मिनट देर से चलेगी।

Deepak Kumar PandeyPublish: Fri, 20 May 2022 09:06 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 09:06 AM (IST)
Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्‍यान दें... वाराणसी- प्रतापगढ़ होकर जाएगी 24 को चलने वाली दून एक्सप्रेस

जागरण संवाददाता, धनबाद: हावड़ा से योग नगरी ऋषिकेश जानेवाली दून एक्सप्रेस बदले रूट से चलेगी। 24 मई को हावड़ा से चलने वाली ट्रेन वाराणसी से जौनपुर के बजाय प्रतापगढ़ होकर चलेगी। वापसी में योग नगरी ऋषिकेश से 24 मई को चलने वाली डाउन दून एक्सप्रेस 40 मिनट देर से चलेगी। उत्तर रेलवे के जौनपुर-महगांवा के बीच 25 मई को सुबह आठ से दोपहर ढाई बजे तक ट्रैफिक ब्लाक लिया जाएगा। इस वजह से जौनपुर मार्ग से चलने वाली ट्रेनें प्रभावित रहेंगी।

कल धनबाद होकर हटिया-हावड़ा क्रियायोग एक्सप्रेस: खड़गपुर स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग को लेकर रेलवे ने दर्जनों ट्रेनें रद कर दी है। इस वजह से 21 मई को हटिया से हावड़ा जानेवाली क्रियायोग एक्सप्रेस हटिया से टाटानगर और खड़गपुर के बदले धनबाद होकर चलेगी। खड़गपुर होकर चलने वाली सभी ट्रेनों के मार्ग अलग-अलग दिनों में बदल जाएंगे। 22 मई को रांची से बोकारो और महुदा होकर हावड़ा जानेवाली इंटरसिटी एक्सप्रेस दोनों ओर से रद रहेगी। इसके साथ ही 22 मई को खड़गपुर-गोमो और गोमो-खड़गपुर मेमू एक्सप्रेस भी रद रहेगी।

26 को फिर रद रहेगी कोलकाता-मदार एक्सप्रेस: पश्चिम बंगाल के बंडेल और मगरा स्टेशन के बीच ट्रैफिक ब्लाक के कारण गुरुवार को कोलकाता-मदार साप्ताहिक एक्सप्रेस रद रही। अब 26 मई को भी इस ट्रेन को रद कर दिया गया है। मदार से काेलकाता के बीच चलने वाली ट्रेन 23 मई को रद रहेगी।

23 को सियालदह-जम्मूतवी हमसफर एक्सप्रेस रद: सियालदह से जम्मू जानेवाली हमसफर एक्सप्रेस 23 मई को रद रहेगी। वापसी को 25 को जम्मू से सियालदह जानेवाली हमसफर भी नहीं चलेगी। इससे पहले 21 मई को चलने वाली कोलकाता-अमृतसर दुर्गियाना एक्सप्रेस को चंडीगढ़ व सानेहवाल मार्ग से चलाया जाएगा। 22 और 23 को चलने वाली जम्मूतवी-कोलकाता एक्सप्रेस चंडीगढ़ और सानेहवाल होकर चलेगी। अंबाला कैंट और लुधियाना के बीच गोविंदगढ़ स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग के कारण इस रूट की ट्रेनें प्रभावित रहेंगी।

Edited By Deepak Kumar Pandey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept