Move to Jagran APP

पलक झपकते ही 45 हजार रुपया झपटकर गायब हुआ उचक्का

संवाद सहयोगी राजगंज पलक झपकते ही लाठाटांड़ निवासी संध्या देवी का करीब 45 हजार रुपये स

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 07:25 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 07:25 PM (IST)
पलक झपकते ही 45 हजार रुपया झपटकर गायब हुआ उचक्का
पलक झपकते ही 45 हजार रुपया झपटकर गायब हुआ उचक्का

संवाद सहयोगी, राजगंज: पलक झपकते ही लाठाटांड़ निवासी संध्या देवी का करीब 45 हजार रुपये से भरा बैग उचक्के झपटकर फरार हो गए। घटना शनिवार दोपहर 12 बजे की है। पुलिस सेविका की लिखित शिकायत के आधार पर छानबीन कर रही है। पुलिस ने बैंक में सीसीटीवी कैमरे का फुटेज को भी खंगाला। सरयदाहा की सेविका संध्या ने बैंक ऑफ इंडिया राजगंज शाखा से रुपये निकाला और कतरास रोड स्थित अपने पति मुक्तेश्वर महतो का तृप्ति होटल पहुंची। वहां से वह पति से मिलकर जैसे ही वह बजरंगबली मंदिर के आचार्य से मिलने के लिए निकली कि तभी एक युवक ने उन्हें यह कहकर रोक दिया कि आंटी आपकी साड़ी में गंदा लगा है। साड़ी के आंचल में गंदा लगा देख वह पुन: होटल आ गई। रुपये से भरा बैग को चौकी पर रखकर महज पांच फीट की दूरी पर साड़ी धोने लगी। इसी बीच रुपये से भरा बैग उचक्कों ने गायब कर दिया। उस समय उसके पति बगल में ही थे। होटल में कर्मचारी, कई ग्राहक भी वहां मौजूद थे, इसके बावजूद किसी को भनक तक नहीं लगी। लोगों की मानें तो अपराधी बैंक से ही उसका पीछा कर रहा था।

loksabha election banner

पुलिस पता लगाने के कोशिश कर रही है कि पैसा निकालने के दौरान कौन-कौन लोग महिला के आसपास नजर रख रहा है। भुक्तभोगी सेविका के अनुसार बैग में बैंक से निकाला गया 40 हजार तथा अपने पास से करीब पांच हजार के अलावा बीएसएनएल का सिम वाला मोबाइल, पासबुक, सरकारी कागजात, वोटर कार्ड आदि था। वह रुपये की बैंक से निकासी अपने रिश्तेदार को देने के लिए की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.