Move to Jagran APP

Howrah-Barmer Special Train: 60 दिन तक वाया कानपुर के बजाय गोविंदपुरी के रास्ते चलेगी, 17 नवंबर से बदलेगा रूट

Howrah-Barmer Special हावड़ा-बाड़मेर एक्सप्रेस धनबाद होकर गुजरती है। इस ट्रेन से झारखंड-बिहार के बड़ी संख्या में रेल यात्री कानपुर तक की यात्रा करते हैं। रूट चेंज होने के कारण यात्रियों को परेशानी होगी। एक तो ऐसे ही कोरोना प्रभाव के कारण बहुत कम ट्रेनें चल रही हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 05:21 PM (IST)
Howrah-Barmer Special Train: 60 दिन तक वाया कानपुर के बजाय गोविंदपुरी के रास्ते चलेगी, 17 नवंबर से बदलेगा रूट
हावड़ा-बाड़मेर एक्सप्रेस 17 नवंबर से बदले हुए रूट से चलेगी।

धनबाद, जेएनएन। Howrah-Barmer Special Train अगर आपने कानपुर की टिकट बुक कराई है तो सफर से पहले अपनी ट्रेन की जानकारी ले लें। हावड़ा से कानपुर होकर बाड़मेर जाने वाली स्पेशल ट्रेन अब अगले 60 दिनों तक कानपुर नहीं जाएगी। कानपुर के बजाय इस ट्रेन को गोविंदपुरी के रास्ते चलाया जाएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि रेलवे 17 नवंबर से 15 जनवरी तक चंदारी से कानपुर सेंट्रल के बीच प्रतिदिन तीन घंटे का ट्रैफिक ब्लॉक लेगी। ब्लॉक के दौरान कानपुर में रुकने वाली 02323 हावड़ा-बाड़मेर स्पेशल ट्रेन सुबह 9.20 से 9.25 तक गोविंदपुरी में रुकेगी। हालांकि यह बदलाव सिर्फ हावड़ा से खुलने वाली ट्रेन में ही होगा। बाड़मेर से हावड़ा लौटने वाली ट्रेन कानपुर होकर ही लौटेगी।

loksabha election banner

हावड़ा-बाड़मेर एक्सप्रेस धनबाद होकर गुजरती है। इस ट्रेन से झारखंड-बिहार के बड़ी संख्या में रेल यात्री कानपुर तक की यात्रा करते हैं। रूट चेंज होने के कारण यात्रियों को परेशानी होगी। एक तो ऐसे ही कोरोना प्रभाव के कारण बहुत कम ट्रेनें चल रही हैं। ऐसे में दो महीने के लिए झारखंड-बिहार के यात्रियों से कानपुर के लिए एक ट्रेन सेवा उपलब्ध नहीं होने से यात्री परेशान होंगे। रेलवे सूत्रों के अनुसार के दिसंबर, 2020 से अगर ट्रेनों का परिचालन सामान्य हो गया तो भी नियमित तौर पर चलने वाली ट्रेन भी 15 जनवरी तक बगैर कानपुर गए ही बाड़मेर तक जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.