Move to Jagran APP

स्वतंत्रता दिवस पर हाई अलर्ट, वाहन और होटलों की हो रही जांच Dhanbad News

धनबाद व बैंकमोड़ थाना क्षेत्र में डीएसपी मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने सभी होटलों को चेक किया। इस दौरान होटल मुस्कान जिल ब्लैक रॉक आदि होटलों को सर्च किया गया।

By mritunjayEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 11:50 AM (IST)
स्वतंत्रता दिवस पर हाई अलर्ट, वाहन और होटलों की हो रही जांच Dhanbad News
स्वतंत्रता दिवस पर हाई अलर्ट, वाहन और होटलों की हो रही जांच Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे जिले में हाई अलर्ट है। सुरक्षा को लेकर पूरे जिले में सघन चेकिंंग शुरू की गई है। इस दौरान वाहन चेकिंग के साथ होटल, गेस्ट हाउस और धर्मशाला आदि की भी जांच की जा रही है।

loksabha election banner

एसएसपी किशोर कौशल के निर्देश पर मंगलवार की रात जिले भर के होटलों में सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान होटल में ठहरनेवाले लोगों के बारे में जानकारी  ली गई। धनबाद व बैंकमोड़ थाना क्षेत्र में डीएसपी विधि व्यवस्था मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने सभी होटलों को चेक किया। इस दौरान होटल मुस्कान, जिल, ब्लैक रॉक आदि होटलों को सर्च किया गया। सरायढेला थाना प्रभारी ने अपने इलाके में टोरिटॉल, उत्सव समेत कई होटलों को सर्च किया। बैंकमोड़ इलाके में भी सघन चेकिंग हुई। शहरी क्षेत्र के अलावा पुलिस ने जीटी रोड के होटलों की भी जांच की। मैथन में सुमनदीप होटल, गोविंदपुर में किंग रिसोर्ट, तोपचांची में शान-ए-पंजाब होटल, बरवाअड्डा में वेडलॉक, राजगंज में तिवारी लॉज आदि की जांच हुई। सभी इलाके के डीएसपी और इंस्पेक्टर पर होटलों को चेक करने की जिम्मेवारी थी। चेकिंग के दौरान पुलिस लाइन के पास सड़क किनारे खड़े होकर बीयर पी रहे कुछ युवकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। शहर के सभी चौक चौराहे पर देर रात तक वाहनों की चेकिंग हुई। जिसमें चार पहिया वाहनों की डिक्की खोलकर चेक किया गया। एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि  स्वतंत्रता दिवस में सुरक्षा की लिहाज से जिले के सभी थानेदारों को अलर्ट किया गया है। संदिग्ध पर नजर रखने के लिए होटल, लॉज गेस्ट हाउस की भी चेकिंग की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.