Move to Jagran APP

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बगैर रामराज की परिकल्पना बेमानी : सांसद

गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के बिना राम राज की परिकल्पना बेमानी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 08:55 PM (IST)
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बगैर रामराज की परिकल्पना बेमानी : सांसद
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बगैर रामराज की परिकल्पना बेमानी : सांसद

संवाद सहयोगी, राजगंज: राम मंदिर हमारी आस्था से जुड़ा है। अयोध्या में राम मंदिर के बिना रामराज की परिकल्पना नहीं की जा सकती। यह बातें मंगलवार की शाम गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने दलूडीह पंचायत सचिवालय में आयोजित भाजपा कार्यसमिति की बैठक में कही।

loksabha election banner

सांसद ने मंडल, पंचायत और गांव के भाजपा कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि गिरिडीह लोकसभा से टिकट के लिए उनका दावा सबसे मजबूत है। भाजपा को किसी फोर्स की जरूरत नहीं है। भाजपा जाति विशेष या किसी फोर्स की पार्टी नहीं है। कार्यकर्ताओ से अपील की कि अभी भी कुछ नही बिगड़ा है। गिले-शिकवे बंद कमरे में दूर हो सकते हैं। सीधा संवाद कर सभी गिले-शिकवे को दूर कर देंगे।

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राजगंज सहित टुंडी एवं तोपचांची प्रखंड के कार्यकर्ता शामिल हुए। पार्टी पदाधिकारियों ने बूथ मजबूतीकरण पर फोकस रखा। महिलाओं पर विशेष ध्यान देने पर सहमति बनी। सोशल मीडिया को मजबूत आधार बनाने को कहा गया। गलत मैसेज को उनके तरीके से जवाब देने की बात कही गई। कार्यक्रम में रामप्रसाद महतो, सूरज सोनी, रंजीत ¨सह, सुरेश महतो, प्रणव तिवारी, अजय ¨सह, गौतम साव, संजीत ¨सह, सागर ओझा, आरके चौधरी, मनीष ¨सह, संजय चौरसिया, सुदाम अड्डी आदि थे। विरोध को आए पारा शिक्षकों से सांसद ने की बात

भाजपा कार्यसमिति की बैठक की सूचना मिलने पर आंदोलनकारी पारा शिक्षकों का दल कार्यक्रम स्थल के कुछ दूर कला झंडा लेकर पहुंच गया। भाजपा कार्यसमिति की बैठक में हंगामे की आशंका से पुलिस तैनात थी। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सांसद कार्यक्रम स्थल पहुंचे। राजगंज, बरोरा ओर तेतुलमारी पुलिस की चुस्ती के कारण पारा शिक्षक सांसद को काला झंडा नहीं दिखा सके।

बैठक के बाद सांसद ने पारा शिक्षकों को बुला कर उनसे बात की। लाठीचार्ज की ¨नदा का ¨नदा करते हुए कहा कि मामले को लेकर मुख्यमंत्री से बात करेंगे। कहा कि पारा शिक्षकों को प्रतिनिधिमंडल बनाकर मुख्य सचिव से बात करनी चाहिए। सरकार मुकदमा वापस ले सकती है। कहा कि आप शिक्षक हैं धैर्य से काम लें। पारा शिक्षकों में बलराम महतो, राजेश चक्रवर्ती, राजू रवानी, शंभू शरण ¨सह, लखन साव, जितेंद्र कुमार, दीपलाल मरांडी, ज्योतिलाल महतो, प्रवीण महतो आदि थे। ---------------------------

पारा शिक्षकों को निलंबन का मामला ज्वलंत है। राजगंज प्रखंड बनाने के मामले में को भी इसने हवा दे दी है। चुनाव से पहले राजगंज प्रखंड की घोषणा की जाएगी।

रवींद्र कुमार पांडेय, सांसद, गिरिडीह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.