Move to Jagran APP

गैंग्स आफ वासेपुर: इस गंदे धंधे से खुश नहीं वीबियां, कोर्ट को बता दी शौहरों की करतूत

Gangs of Wasseypur प्रिंस और गोपी की वीबियों ने कहा है कि पति के व्यवहार एवं आपराधिक घटनाओं से तंग आकर दो वर्ष पूर्व ही उनसे वैवाहिक संबंध तोड़ चुके हैं। प्रिंस एवं गोपी खान के क्रियाकलापों से उन दोनों का कोई ताल्लुक नहीं है।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 07:57 AM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 07:18 AM (IST)
गैंग्स आफ वासेपुर: इस गंदे धंधे से खुश नहीं वीबियां, कोर्ट को बता दी शौहरों की करतूत
इकबाल खान, प्रिंस खान और गोपी खान ( फाइल फोटो)।

विसं, धनबाद। वासेपुर। Gangs of Wasseypur इसकी पहचान बताने की जरूरत नहीं है। निर्माता-निर्देशक और फिल्म लेखक अनुराग कश्यप वासेपुर पर आधारित दो फिल्म बना चुके हैं-गैंग्स आफ वासेपुर और गैग्स आफ वासेपुर-1। फिल्म की कहानी फहीम खान पर आधारित थी। रियल स्टोरी में आज के दिन फहीम खान के परिवार में भी जंग जारी है। वर्चस्व के लिए लड़ाई हो रही है। इस लड़ाई में गैंग्स आफ वासेपुर के 'कलाकारों' की वीबी भी खुलकर सामने आ गई हैं। वो अपने शौहरों के मार-काट और रंगदारी के धंधे से खुश नहीं हैं। अपनी बात न्यायालय को बताई हैं।

loksabha election banner

प्रिंस और गोपी की वीबी ने न्यायालय में दिया आवेदन

वासेपुर के जमीन कारोबारी महताब आलम उर्फ नन्हे की हत्या के नामजद आरोपित प्रिंस खान की पत्नी शगुफ्ता खान तथा गोपी खान की पत्नी गजला परवीन ने मंगलवार को अदालत में आवेदन दिया। उन्होंने कहा कि वे दोनों अपने-अपने पति के व्यवहार एवं आपराधिक घटनाओं से तंग आकर दो वर्ष पूर्व ही उनसे वैवाहिक संबंध तोड़ चुके हैं। प्रिंस एवं गोपी खान के क्रियाकलापों से उन दोनों का कोई ताल्लुक नहीं है। प्रिंस तथा गोपी खान भी दो वर्ष पूर्व ही कमर मकदुमी रोड स्थित अपनी मां नासरीन खातून के मकान को छोड़ चुके हैं। उन दोनों की मां नासरीन खातून ने भी दोनों को अपनी चल-अचल संपत्ति से बेदखल कर रखा है। दोनों कहां रहते हैं और क्या करते हैं, इसकी जानकारी उन लोगों को नहीं है।

एसडीएम को भी दिया जा चुका आवेदन

प्रिंस तथा गोपी खान अपना सारा सामान लेकर दो वर्ष पूर्व से ही अपनी-अपनी पत्नी से संबंध तोड़कर कहीं चले गए हैं। इस बात की जानकारी पूर्व में ही उन दोनों द्वारा अनुमंडल दंडाधिकारी को धारा 39 के तहत आवेदन दाखिल कर दी जा चुकी है। अदालत से दोनों ने आवेदन को स्थानीय थाना में अग्रसारित करने की प्रार्थना की है, ताकि पुलिस बेवजह प्रिंस और गोपी खान के मामले में उन्हें परेशान ना करे।

नन्हे हत्याकांड में प्रिंस की मां ने दायर की जमानत अर्जी

जमीन कारोबारी नन्हे हत्याकांड के आरोप में जेल में बंद गैंग्स आफ वासेपुर के प्रिंस खान की मां नसरीन खातून ने अदालत में अर्जी दायर कर जमानत पर मुक्त करने की गुहार लगाई है। अर्जी पर बुधवार को सुनवाई होगी। अवैध हथियार रखने के मामले में जमानत मिल जाने के बाद पुलिस ने 17 दिसंबर को नासरीन को नन्हे हत्याकांड मे रिमांड किया था। 24 नवंबर को नन्हे की वासेपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

फहीम के बेटे की भी पहली पत्नी से नहीं बनी बात

गैंग्स आफ वासेपुर के डान फहीम खान के बेटे इकबाल खान को धनबाद पुलिस ने जिला बदर करने का निर्णय लिया है। फहीम जहां जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में बंद है तो इकबाल धनबाद जेल में। इकबाल का भी अपनी पत्नी से विवाद हो चुका है। इकबाल की आदतों के खिलाफ पत्नी ने थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.