Move to Jagran APP

नाैकरी का झांसा देकर बिहार के युवकों से ठगे लाखों, भुक्तभोगियों ने ठग के दरवाजे पर डाला डेरा Dhanbad News

शत्रुघ्न और अकरम का कहना है कि पैसा मिलने पर ही अब हम लोग गांव जाएंगे। जब तक रुपये नहीं मिलेंगे तब तक पवन के दरवाजे पर रहेंगे। पुलिस की भी मदद लेंगे।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 01:19 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 01:19 PM (IST)
नाैकरी का झांसा देकर बिहार के युवकों से ठगे लाखों, भुक्तभोगियों ने ठग के दरवाजे पर डाला डेरा Dhanbad News
नाैकरी का झांसा देकर बिहार के युवकों से ठगे लाखों, भुक्तभोगियों ने ठग के दरवाजे पर डाला डेरा Dhanbad News

झरिया, जेएनएन। रेलवे में नौकरी दिलाने का झांजा देकर बिहार के मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर के आधा दर्जन से अधिक युवकों से लाखों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। रेलवे में नाैकरी के लिए लाखों रुपये देने वाले बेरोजगार युवक परेशान होकर शनिवार की रात झरिया पहुंचे। ठगी करने वाले के घर के सामने दो भुक्तभोगी धरना पर बैठ गए। रातभर दोनों युवक ठग के घर के दरवाज पर ही बैठे रहे। इस बीच ठग पवन यादव उर्फ रणविजय सिंह भाग निकला। 

loksabha election banner

भुक्तभोगी युवकों ने बताया कि रेलवे में नाैकरी के लिए वर्ष 2018 में रुपये दिए थे। दो वर्ष बाद भी नौकरी नहीं मिलने पर शनिवार की रात भुक्तभोगी बिहार के खड़गपुर से झरिया पहुंचे। भुक्तभोगी शत्रुघ्न कुमार और अकरम खान ठग पवन यादव उर्फ रणविजय सिंह के शालीमार झरिया स्थित घर पहुंचे। रुपये की मांग करने लगे। रात भर दोनों युवक पवन के घर के सामने ही रहे। इसी बीच मौका का फायदा उठाकर पवन घर से फरार हो गया। शत्रुघ्न ने बताया कि वर्ष 2018 में गांव के श्रवण कुमार के कहने पर पवन को नौ लाख रुपये जमीन बेच कर दिए थे। अकरम ने कहा कि हमने भी नौकरी के लिए पांच लाख रुपये  दिए थे। हमलोगों को अब तक नाैकरी नहीं मिली। पवन हम लोगों के अलावा गांव के आधा दर्जन युवकों से लाखों रुपए की ठगी  रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर की है।

शत्रुघ्न और अकरम का कहना है कि पैसा मिलने पर ही अब हम लोग गांव जाएंगे। जब तक रुपये नहीं मिलेंगे तब तक पवन के घर के पास ही रहेंगे। जरूरत पड़ी तो स्थानीय पुलिस से भी शिकायत करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.