Move to Jagran APP

भाजपा सांसद पर फिर से बरसे बच्चा, पूर्व मंत्री ने कहा- कॉल डिटेल की जांच हो तो भागे फिरेंगे पीएन Dhanbad News

पूर्व मंत्री बच्चा सिंह ने कहा कि 10 वर्ष पहले आपकी चल अचल संपत्ति क्या थी? आज कितनी है इसकी जांच भी जांच एजेंसियों से करवा लें। लोगों को सब पता चल जाएगा।

By Sagar SinghEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 07:12 AM (IST)
भाजपा सांसद पर फिर से बरसे बच्चा, पूर्व मंत्री ने कहा- कॉल डिटेल की जांच हो तो भागे फिरेंगे पीएन Dhanbad News
भाजपा सांसद पर फिर से बरसे बच्चा, पूर्व मंत्री ने कहा- कॉल डिटेल की जांच हो तो भागे फिरेंगे पीएन Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। पूर्व मंत्री बच्चा सिंह ने सांसद पीएन सिंह पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद ने कहा है कि उनका नीरज सिंह के हत्यारों या रंगदारों से कोई संबंध नहीं है। सांसद ने कोयलांचल के तमाम जनप्रतिनिधि को बेईमान व आपराधिक कृत्यों में शामिल बताया, वे ही सिर्फ साफ सुथरे और दूध के धुले हैं। इसे साबित करने के लिए वे अपना नार्को टेस्ट, लाई डिटेक्टर टेस्ट, कराने को तैयार हैं। उनके बयान पर पूर्व मंत्री बच्चा सिंह ने उनसे सोशल मीडिया पर छ: सवाल किए हैं।

loksabha election banner

सांसद से सवाल :

  • आप नीरज सिंह की हत्या की तिथि से एक महीने पहले व हत्या के बाद हत्यारों के सरदार के जेल जाने की तिथि तक के बीच की अवधि का अपने सभी मोबाइल का कॉल डिटेल्स सार्वजनिक करें। जांच हुई तो नौबत ये आ जाएगी कि आप भी भागे फिरेंगे।
  • कम से कम चार बार आप नीरज के हत्यारों और उनके सरदार से धनबाद जेल में मिलने गए हैं। अधीक्षक के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। सांसद जिस-जिस दिन आप जेल में हत्यारों से मिलने गए हैं, उसका सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक करवा दें तो लोगों को बिना नार्को टेस्ट सच्चाई पता चल जाएगी।
  • क्या ये सच नहीं है कि आप अपने घर में पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह नहीं कहा है कि आपकी राह में सबसे बड़ी बाधा नीरज हैं?
  • आपके पिछले दो-तीन वर्ष की कॉल डिटेल्स सार्वजनिक हो जाए तो लोगों को पता चल जाएगा कि किस किस आउटसोर्सिंग कंपनियों से आपके गहरे संबंध है।
  • धनबाद, बाघमारा-कतरास क्षेत्र के किन रंगदारों को संरक्षण आप देते रहे हैं और वे लोग आपको इसके एवज में क्या कीमत चुकाते रहे हैं। ये लोगों के सामने आ जाएगा।
  • 10 वर्ष पहले आपकी क्या चल, अचल संपत्ति थी। आज कितनी है, इसकी जांच भी आप जांच एजेंसियों से करवा लें। लोगों को यह भी पता चल जाएगा कि पिछले 10 वर्षों में आपने कितना गुना धन अर्जित किया है और वह कहां से आया है।

पूर्व मंत्री ने बताया था माफिया संरक्षण का सरदार : गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कोयलांचल में माफिया संरक्षण के सवाल पर पूर्व मंत्री बच्चा सिंह और धनबाद के सांसद पीएन सिंह भिड़ गए थे। पूर्व मंत्री ने भाजपा सांसद पर माफिया संरक्षण का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार करने की मांग की थी। वहीं, पलटवार करते हुए सांसद पीएन ने कहा था कि बच्चा न बताएं कि काैन रंगदार और काैन सरदार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.