Move to Jagran APP

Former BCCL officer daughter misdeed case: अभियुक्त बादल के पीछे पड़ी दिल्ली पुलिस, हाथ पर हाथ धरे बैठी धनबाद पुलिस

बीसीसीएल के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की पुत्री से दुष्कर्म करने के मामले के आरोपित बादल गौतम की तलाश नई दिल्ली की साउथ कैंपस थाना की पुलिस भी कर रही है। वहां की पुलिस धनबाद आकर लाैट चुकी है।

By MritunjayEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 06:23 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 06:23 PM (IST)
Former BCCL officer daughter misdeed case: अभियुक्त बादल के पीछे पड़ी दिल्ली पुलिस, हाथ पर हाथ धरे बैठी धनबाद पुलिस
अंगरक्षक के साथ दुष्कर्म का आरोपित बादल गौतम ( फाइल फोटो)।

धनबाद, जेएनएन। बीसीसीएल के पूर्व अधिकारी की बेटी से दुष्कर्म का आरोपित कोयला व्यवसायी बादल गाैतल को दिल्ली पुलिस तलाश रही है। बादल पर दिल्ली में मामला दर्ज है। उस पर गंभीर आरोप है। दूसरी तरफ धनबाद में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी पुलिस सुस्त है। प्राथमिकी दर्ज होने के एक महीने बाद भी बादल की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके मद्देनजर पीड़िता ने झारखंड के डीजीपी को पत्र लिखकर बादल को गिरफ्तार करने की मांग की है।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस की धनबाद में दबिश

बीसीसीएल के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की पुत्री से दुष्कर्म करने के मामले के आरोपित बादल गौतम की तलाश नई दिल्ली की साउथ कैंपस थाना की पुलिस भी कर रही है। वहां की पुलिस धनबाद आकर लाैट चुकी है। यहां बैंकमोड़ थाना की पुलिस की मदद से तेतुलतल्ला स्थित बादल गौतम के घर पर नोटिस चिपकाया। नोटिस में बादल गौतम को पांच दिन के अंदर दिल्ली मेंअपना पक्ष रखने का निर्देश दिया गया है। दरअसल, बादल गौतम के खिलाफ दिल्ली के आदर्श नगर निवासी अभिषेक राय ने भी प्राथमिकी दर्ज करा रखी है। दिल्ली पुलिस के अनुसार अभिषेक ने बादल गौतम के खिलाफ अश्लील वीडियो भेजने, ब्लैकमेलिंग करने तथा जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसी मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम उसकी तलाश में धनबाद आई थी।

धनबाद के बैंक मोड़ थाना में बादल के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी

कोयला व्यापारी बादल गौतम के खिलाफ बीसीसीएल के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की पुत्री ने कुछ दिन पूर्व ही बैंकमोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। गौतम के खिलाफ पीडि़ता ने अपहरण, धमकी देने व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस मामले में बादल गौतम को बैंकमोड़ थाना की पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

मंगेतर और भाई ने मांगी अग्रिम जमानत

दोस्त की महिला मित्र से दुष्कर्म करने के आरोपित कोयला व्यापारी बादल गौतम के बाद अब उसके भाई मोहित तिवारी, मंगेतर कुमारी पूर्वी और दानापुर निवासी सौरव कुमार ने भी अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। इन तीनों के साथ पूर्व में दी गई बादल गौतम की जमानत अर्जी पर भी 21 अक्टूबर को सुनवाई होगी। 21 सिंतबर को बादल गौतम के खिलाफ उसके दोस्त की प्रेमिका ने दुष्कर्म करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया था कि बादल ने उसे और उसके प्रेमी को कई शहरों में बंधक रखा। उससे दुष्कर्म किया। लाखों के गहने और रुपये भी छीन लिए। मोहित पर पीडि़ता ने ड्रग्स देने का आरोप लगाया है। कोर्ट को दिए बयान में पीडि़ता ने बताया था कि बादल ने धमकी देकर उसके प्रेमी के भाई से आठ लाख रुपये मंगवाया था। रुपये लेने के लिए उसकी मंगेतर कुमारी पूर्वी गई थी। पुलिस ने इस मामले में मोहित, पूर्वी और सौरव कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसी को देखते हुए तीनों ने अग्रिम जमानत की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.