Move to Jagran APP

युवक की हत्या के दूसरे दिन भी कनकनी चौहान पट्टी में स्थिति तनावपूर्ण; छह लोग भेजे गए जेल Dhanbad Crime News

कनकनी चार नंबर चौहान पट्टी में नाली विवाद में 25 वर्षीय युवक की हुई हत्या के बाद सोमवार को दुसरे दिन भी स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है। एक तरफ जहां ग्रामीण डटे हुए हैं वहीं थोड़ी दूर पर पुलिस बल के जवान कैंप किए हुए है।

By Atul SinghEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 05:28 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 06:29 PM (IST)
युवक की हत्या के दूसरे दिन भी कनकनी चौहान पट्टी में स्थिति तनावपूर्ण; छह लोग भेजे गए जेल Dhanbad Crime News
25 वर्षीय युवक की हुई हत्या के बाद सोमवार को दुसरे दिन भी स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है। (जागरण)

लोयाबाद, जेएनएन: कनकनी चार नंबर चौहान पट्टी में नाली विवाद में 25 वर्षीय युवक की हुई हत्या के बाद सोमवार को दुसरे दिन भी स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई है। एक तरफ जहां ग्रामीण डटे हुए हैं वहीं थोड़ी दूर पर पुलिस बल के जवान कैंप किए हुए है।

loksabha election banner

एएसपी मनोज सवर्गियारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की ।पुटकी सीओ सुबरा रानी भी थाने पहुंच घटना की जानकारी ली। वरीय पुलिस अधिकारी भी घटना पर पैनी नजर रखे हुए है। इधर पुलिस  ने दोनों पक्षों के फर्द बयान पर दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त किया गया चाकू को आरोपी के घर के अंदर रखा पानी के ड्राम से बरामद कर लिया है तथा हत्या करने के आरोप में पुलिस ने सीताराम चौहान अनुज चौहान रोहित चौहन सरोज चौहान बाला जी चौहान तथा सावित्री देवी को गिरफ्तार किया। कोरोना की जांच करा कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया। एक आरोपी दीपक चौहान उर्फ सोनू फरार है। 

पुलिस ने रत्नेश चौहान के फर्द बयान पर अनुज चौहान, रोहित चौहन, सीताराम चौहान, दीपक चौहान उर्फ सोनू, सरोज चौहान, बालजी चौहान, सावित्री देवी के खिलाफ हत्या, हत्या करने का प्रयास व मारपीट का मामला दर्ज किया है।रत्नेश ने अपने फर्द बयान में आरोपितों पर आरोप लगाया है कि  नाली की सफाई कर सामने कचड़ा रखने का जब उसका बड़ा भाई रौशन प्रसाद चौहान ने विरोध किया तो आरोपियों ने तेज धार चाकू से उस पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । उसका भाई जमीन पर छटपटा रहा था तो उसकी आवाज़ सुनकर उसकी मां और वह दौड़ कर बचाने के लिए पहुंचे तो आरोपितों ने उस पर भी चाकू हमला जख्मी कर दिया। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में उसका भाई रौशन प्रसाद चौहान ने दम तोड़ दिया। इधर दुसरे पक्ष के रोहित चौहन की शिकायत पर पुलिस ने स्व रौशन प्रसाद चौहान उसका भाई रत्नेश चौहान तथा उसकी मां रीता देवी व अन्य पचीस के खिलाफ कांड अंकित किया है। रत्नेश ने अपने बयान में आरोपियों पर मारपीट घायल करने  घर में तोड़फोड़ व तीन बाइक को जला देने का आरोप लगाया है। मालूम हो कि रविवार को नाली विवाद को लेकर दो पडोसियों के बीच मारपीट व चाकूबाजी की घटना घटी। इस घटना में रौशन प्रसाद चौहान को चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। बाद में उग्र ग्रामीणों ने आरोपियों के दोनों घरों पर हमला बोल दिया। आवासों में जमकर तोड़फोड़ की गई तथा दो बाइक आरोपी के घर के सामने व एक बाइक थाना के सामने आग के हवाले कर दिया। 

सत्तर वर्षीय बुजुर्ग पर हत्या का मामला दर्ज हुआ। 

पुलिस ने रत्नेश प्रसाद चौहान के फर्द बयान पर सत्तर वर्षीय बुजुर्ग बाला जी चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। ये आरोपी अनुज चौहान के दादा है। फर्द बयान में कहा गया है कि सभी ने जान मारने की नियत से उन लोगों पर जान लेवा हमला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.