Move to Jagran APP

विधायक ढुलू महतो के केस पार्टनर राजेश गुप्ता के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात Dhanbad News

जिस कोयला कारोबारी राजेश के घर पर अपराधियों ने गोली चलाई वे वही हैं जिनको पुलिस हिरासत से छुड़ाने का आरोप विधायक ढुलू महतो पर लगा था। विधायक को जेल भी जाना पड़ा। सजी भी हुई।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 07:09 AM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 07:09 AM (IST)
विधायक ढुलू महतो के केस पार्टनर राजेश गुप्ता के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात Dhanbad News
विधायक ढुलू महतो के केस पार्टनर राजेश गुप्ता के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात Dhanbad News

कतरास, जेएनएन। बाघमारा विधायक ढुलू महतो के करीबी कोयला व्यवसायी राजेश गुप्ता के निचितपुर स्थित आवास पर दो अपराधियों ने रविवार की रात करीब साढ़े दस बजे पिस्टल से गोली चलाई। फायरिंग से मोहल्ले में दहशत फैल गई। कतरास थाने के थानेदार रास बिहारी लाल सूचना पाकर दल बल के साथ पहुंचे। घटनास्थल से एक खोखा पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है। 

loksabha election banner

राजेश ने बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधी आए थे। इनमें से जो गाड़ी चला रहा था वह हेलमेट पहने था। दूसरे ने गमछा से चेहरा ढंक रखा था। हमारे घर के सामने पहुंचकर एक ने पिस्टल निकाल ली और गेट के बगल में फायर किया। गोली दीवार पर लगी। इसके बाद अपराधी भाग निकले। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्य सोने की तैयारी कर रहे थे। तभी लगा कि बाहर तेज आवाज में कुछ फटा हो। सीसीटीवी देखने पर सारी घटना की जानकारी हुई। अपराधियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने वाहन जांच शुरू कर दी है। हालांकि कोई पकड़ में नहीं आया है। 

राजेश को पुलिस हिरासत से छुड़ाने के आरोप में विधायक गए थे जेल 

जिस कोयला कारोबारी राजेश के घर पर अपराधियों ने गोली चलाई वे वही  हैं जिनको पुलिस हिरासत से छुड़ाने का आरोप विधायक ढुलू महतो पर लगा था। उस मामले में वे जेल भी गए थे। विधायक ढुलू महतो और राजेश गुप्ता कई मुकदमों में एक साथ आरोपित भी हैं। मालूम हो कि विधायक ढुलू महतो के एक अन्य करीबी रानीबाजार निवासी अभय सिंह के आवास पर भी दो माह पूर्व अपराधियों ने फायरिंग की थी। 

सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। अपराधियों की पहचान के लिए हर उपाय हो रहा है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। 

-रास बिहारी लाल, थाना प्रभारी, कतरास थाना 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.