Move to Jagran APP

धनसार में डीजे की धुन पर मस्ती में सब रहे थे नाच, अचानक शुरू हो गया दे दना दन... एक गंभीर

धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र में शादी समारोह में डीजे में डांस करने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में कइयों को चोट लगी। हालांकि गंभीर रूप से एक युवक घायल हुआ है। उसे धनबाद के एसएनएमएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

By MritunjayEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 10:41 AM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 10:41 AM (IST)
धनसार में डीजे की धुन पर मस्ती में सब रहे थे नाच, अचानक शुरू हो गया दे दना दन... एक गंभीर
डीजे की धुन पर थिरते बराती ( प्रतीकात्मक फोटो)।

जासं,धनबाद। धनसार थाना अंतर्गत दुहाटांड के एक शादी समारोह में डीजे में डांस करने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में कइयों को चोट लगी। हालांकि गंभीर रूप से एक युवक घायल हुआ है। उसे धनबाद के एसएनएमएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गंभीर रूप से घायल का नाम समीर है।

loksabha election banner

डीजे पर डांस शुरू करते ही हो गया हंगामा

पुलिस ने बताया कि समीर कैटरिंग का काम करता है, एक जगह से वह कैटरिंग का काम खत्म करके वापस लौट रहा था। दुहाटांड वन काली उसके मुहल्ले में एक दूसरी शादी हो रही थी। समीर शादी में घुस गया और डीजे पर डांस करने लगा। इस दौरान वहीं के एक युवक से उसका झगड़ा हो गया और मारपीट शुरु हो गयी। समीर के साथ खड़े युवक भाग गये और दूसरे पक्ष के लोगों ने समीर की लाठी -डंडे से जम कर धुलाई कर दी। मामले की शिकायत पीड़ित युवक के पिता ने धनसार थाना में की है। पुलिस ने मामले में आरोपित सुजीत कुमार व राहुल कुमार को हिरासत में लिया है। वहीं समीर की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

पहले से था झगड़ा

समीर के पिता भीम रवानी ने बताया कि उन लोगों से समीर का पहले से झगड़ा चलते आ रहा है। वह लोग अकसर उससे लड़ाई करने का मौका खोजते रहते थे। मगर समीर काम करने वाला लड़का है इसलिए वह उनके साथ नहीं रहता था। मुहल्ले की शादी के कारण समीर वहां गया था मगर उन लोगों ने अचानक उस पर हमला कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया है कि समीर शराब के नशे में था उसने पहले लोगों से गाली - गलौज शुरु की विरोध करने पर वहा हाथापाई में उतर गया जिसके बाद इधर से भी मारपीट शुरु हुई। समीर के पिता भी कैटरिंग का काम करते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.