Move to Jagran APP

कुआं से विवाहिता का शव बरामद, भाई ने लगाया हत्या का आरोप Dhanbad News

मृतका के भाई सुदाम पाल ने पति निमाई अडी देवर बपन अडी व सास नूपुर अडी के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। धनसार पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

By MritunjayEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 05:59 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 05:59 AM (IST)
कुआं से विवाहिता का शव बरामद, भाई ने लगाया हत्या का आरोप Dhanbad News
कुआं से विवाहिता का शव बरामद, भाई ने लगाया हत्या का आरोप Dhanbad News

धनसार, जेएनएन। धनसार थाना क्षेत्र के गांधी रोड में रविवार को 24 वर्षीय विवाहिता बिंदु रानी अडी का शव उसके घर के आंगन के कुएं से रहस्यमय परिस्थिति में मिला। सूचना पाकर धनसार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loksabha election banner

मृतका के भाई सुदाम पाल ने पति निमाई अडी, देवर बपन अडी व सास नूपुर अडी के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। शिकायत के आलोक में धनसार पुलिस ने सास, पति और देवर के खिलाफ धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मृतका के पति व सास से पूछताछ कर रही है। मृतका के पुरुलिया निवासी भाई सुदाम ने पुलिस से कहा कि बहन बिंदु की शादी 2017 में गांधी रोड निवासी निमाई अडी से की थी। उसका एक साल का पुत्र भी है। निमाई झरिया व धनबाद के पार्टस दुकानों में मोबिल सप्लाई का काम करता है। कहा कि बिंदु के ससुरालवाले उसके साथ मारपीट करते थे। इन्हीं लोगों ने योजना के तहत मारपीट कर उसे जान मारकर शव को कुआं में फेंक दिया। बहन को तैरना आता था। ऐसे में वह कैसे डूब सकती है।

निमाई का कहना है कि उसकी पत्नी प्रत्येक मंगलवार व शनिवार को उपवास रखती थी। रविवार की सुबह शौच के लिए अपने कमरे से निकली थी। आधा घंटा तक कमरे में नहीं आई तब परिजन घर में तलाशने लगे। घर के आंगन के मुख्य गेट में भी ताला लगा था। आंगन के कुआं में लोहे का झग्गड़ डालकर देखा तो उसका शव मिला। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। धनसार थाना के प्रभारी जयराम प्रसाद ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.