Move to Jagran APP

प्रेम कहानी में आया टि्वस्ट तो प्रेमी बन गया विलेन

पीडि़ता के अनुसार गोल्फ ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे कुछ युवक कार में हो रही मारपीट देख मदद को दौड़े, तभी बिक्की कार की गति तेज कर वहां से निकल गया।

By mritunjayEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 01:19 PM (IST)
प्रेम कहानी में आया टि्वस्ट तो प्रेमी बन गया विलेन
प्रेम कहानी में आया टि्वस्ट तो प्रेमी बन गया विलेन

धनबाद, जेएनएन। शहर के एक प्रमुख महिला कॉलेज की छात्रा और उसके दोस्त के बीच पहले प्यार-मोहब्बत की बातें होती थीं। इस बीच किसी बात को लेकर दोनों के प्यार में टि्वस्ट आ गया। छात्रा ने प्रेमी से मुंह मोड़ ली। यह प्रेमी को नागवार गुजरा। वह विलेन बन गया। छात्रा का अपहरण किया। उसके कपड़े फाड़ डाले और मारपीट की। मामला पुलिस-थाना तक पहुंचे के बाद प्रेमी से विलेन बना विक्की भूमिगत हो गया है। 

loksabha election banner

सोमवार दोपहर लुबी सर्कुलर रोड पर एसएसपी आवास के  नजदीक कॉलेज की छात्रा का अपहरण उसके पूर्व प्रेमी बिक्की ने कर लिया। पीडि़ता के अनुसार तेलीपाड़ा निवासी उक्त प्रेमी ने पहले छात्रा की दो सहेलियों से संपर्क साध कर कार में बिठा लिया। इसके बाद उन सहेलियों ने पीडि़ता को बहला-फुसलाकर कार में बिठा लिया। कार चला रहे आरोपित युवक बिक्की पीडि़ता को जबरन गोल्फ ग्राउंड ले गया और उसके साथ मारपीट की। आरोपित ने पीडि़ता केकपड़े भी फाड़ दिये। पीडि़ता के अनुसार गोल्फ ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे कुछ युवक कार में हो रही मारपीट देख मदद को दौड़े, तभी बिक्की कार की गति तेज कर वहां से निकल गया। वह फिर कॉलेज के पास पहुंचा लेकिन कॉलेज के पास खड़े पुलिसकर्मियों को देख आगे बढ़ गया और रणधीर वर्मा चौक पर ले जाकर पीडि़ता को कार से उतार दिया। पीडि़ता ने घटना की लिखित शिकायत धनबाद थाने में की है। शिकायत में पीडि़ता ने अपनी सहेली अनीशा और प्रिया पर आरोप लगाते हुए बताया बिक्की के कहने पर दोनों ने धोखे से कार में बैठा लिया था। 

पुलिस के सामने आरोपित ने की अश्लील बातेंः  अपनी शिकायत लेकर धनबाद थाना पहुंची पीडि़ता ने जब पुलिस से शिकायत की तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे उक्त आरोपी युवक से बात करने को कहा, ताकि उसे पकड़ा जा सके। जैसे ही पीडि़ता ने उसे फोन लगाकर स्पीकर ऑन कर बात शुरू की, दूसरी ओर से आरोपी अभद्र बातें करने लगा । वह पीडि़ता को तेलीपाड़ा में आने को कह रहा था। उसकी बातें इतनी अभद्र एवं अश्लील थी पीडि़ता ने तुरंत फोन काट दिया। धनबाद थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों ने अविलंब कार्रवाई करते हुए पीडि़ता को लेकर तेलीपाड़ा स्थित उसके बताए स्थान पर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.