पूर्व रेलवे ने धनबाद में खोले विशेष काउंटर, आरआरबी-एनटीपीसी अभ्यार्थी दर्ज करा सकते अपनी शिकायत

RRB NTPC exam को लेकर हंगामा बरपा हुआ है। बिहार के अभ्यर्थियों ने आंदोलन छेड़ रखा है। छात्रों के गुस्से को शांत करने के लिए परीक्षा स्थगित कर दी गई है। छात्रों की शिकायतें सुनने के लिये धनबाद में भी विशेष काउंटर खोले गए हैं।

MritunjayPublish: Sat, 29 Jan 2022 08:25 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 08:25 AM (IST)
पूर्व रेलवे ने धनबाद में खोले विशेष काउंटर, आरआरबी-एनटीपीसी अभ्यार्थी दर्ज करा सकते अपनी शिकायत

जासं, धनबाद। आरआरबी एनटीपीसी के परीक्षार्थियों की ओर से बिहार में लगातार किए जा रहे हंगामे के मद्देनजर अब रेलवे ने उनके लिए नई व्यवस्था बहाल की है। छात्रों की शंका दूर करने के लिए व्हाट्सएप और ई-मेल की सुविधा दी है। इसके साथ ही संजय कहां पर है स्काउट डेन संत मैरी चर्च हिल कालोनी में विशेष काउंटर खोला गया है, जहां छात्र लिखित या मौखिक रूप से अपनी बात कह सकते है। छात्र अपना नाम, रोल नंबर, आरआरबी का नाम, प्राप्तांक, ईमेल, आईडी-rrbntpc2019dhn @ gmail.com पर देकर भी अपना पक्ष रख सकते हैं। रेलवे से जारी व्हाट्सएप नंबर 9771426617 पर भी छात्र अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं। एनटीपीसी समेत अन्य परीक्षाओं के परिणाम रेलवे भर्ती बोर्ड केंद्रीयकृत रोजगार सूचना व रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ केंद्रीयकृत रोजगार सूचना को लेकर छात्रों के मन में अनेक प्रकार की शंकाएं हैं। उन्हें दूर करने के लिए यह उपाय किए गए हैं।

Edited By Mritunjay

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept