Move to Jagran APP

डीआरएम साहब धनबाद-सिदरी पैसेंजर चला दीजिए प्लीज, कॉलेज जाना है

धनबाद डीआरएम साहब धनबाद -सिदरी पैसेंजर चलाने की कृपा की जाए। कॉलेज जाने में बहुत दिक्क

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Feb 2021 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 26 Feb 2021 07:07 PM (IST)
डीआरएम साहब धनबाद-सिदरी पैसेंजर चला दीजिए प्लीज, कॉलेज जाना है
डीआरएम साहब धनबाद-सिदरी पैसेंजर चला दीजिए प्लीज, कॉलेज जाना है

धनबाद : डीआरएम साहब धनबाद -सिदरी पैसेंजर चलाने की कृपा की जाए। कॉलेज जाने में बहुत दिक्कत हो रही है..। सर..रांची-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस का ठहराव पहाड़पुर में दिया जाए, बहुत पुरानी मांग है..। धनबाद डीआरएम आशीष बंसल के ट्विटर पर अब ऐसी फरियादें आने लगी हैं। डीआरएम ने ट्वीट करने वालों को निराश नहीं किया है। सिदरी पैसेंजर चलाने के मामले में उन्होंने आश्वस्त किया है कि मामला नोट कर लिया गया है। इसके साथ ही पहाड़पुर में जनशताब्दी एक्सप्रेस के ठहराव की डिमांड को डीआरएम दानापुर को फॉरवर्ड भी कर दिया।

loksabha election banner

कोरोना काल से पहले धनबाद-सिदरी के बीच दिनभर सिदरी पैसेंजर कई फेरा लगाती थी। सुबह से रात तक सिदरी से धनबाद और धनबाद से सिदरी तक हजारों यात्रियों की आवाजाही होती थी। इनमें ज्यादातर दैनिक मजदूर, नौकरी पेशा और कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं थे जो सिदरी के साथ-साथ प्रधानखंता, निचितपुर जैसे ग्रामीण क्षेत्र के साथ पाथरडीह और सिदरी क्षेत्र से आते जाते थे। पिछले साल 22 मार्च से रेलबंदी के बाद अब तक लगभग एक साल होने को है पर सिदरी पैसेंजर का एक भी फेरा शुरू नहीं हुआ। मार्च से कॉलेजों में ऑफलाइन पढ़ाई शुरू होनेवाली है। धनबाद के पीके राय कॉलेज, एसएसएलएनटी महला कॉलेज और लॉ कॉलेज में सिदरी क्षेत्र के विद्यार्थियों की संख्या काफी है। अब तक तो ऑनलाइन पढ़ाई होने से उन्हें कभी-कभी ही आना पड़ता था। पर अब क्लास करने नियमित तौर पर आना होगा। इसलिए उन्होंने धनबाद-सिदरी पैसेंजर को चलाने के लिए जोर लगाना शुरू कर दिया है। धनबाद में पढ़ने वाले प्रवीण महतो ने डीआरएम को ट्वीट कर सिदरी पैसेंजर चलाने की गुजारिश की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.