Move to Jagran APP

Gangs of wasseypur पर पुलिस की दबिश, गैंगस्टर फहीम खान के घर पर छापा

Gangs of wasseypur धनबाद पुलिस ने शनिवार देर रात जमशेदपुर के घाघीडीह स्थित जेल में बंद गैंगस्टर फहीम खान के वासेपुर स्थित घर पर छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां कुछ अपराधी किस्म के लोग बाहर से पहुंचे हैं।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 06:57 AM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 07:11 AM (IST)
गैंगस्टर फहीम खान के घर के बाहर लगी पुलिस की गाड़ियां ( फोटो जागरण)।

धनबाद, जेएनएन। वासेपुर रेलवे ब्रिज के पास शनिवार की सुबह जमीन कारोबारी शहजादे खान का क्षत-विक्षत शव मिला था। इसके बाद धनबाद पुलिस ने देर रात गैंगस्टर फहीम खान के कमर मखदुमी रोड स्थित घर पर छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी से ऐसी आशंका जताई जा रही थी कि संभवत: जमीन कारोबारी के मामले में ही पुलिस पहुंची है, पर पुलिस ने इससे साफ इन्कार कर दिया। पुलिस का कहना है कि नए-पुराने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। 

loksabha election banner

गैंगस्टर फहीम खान इस समय जमशेदपुर के घाघीडीह स्थित जेल में सजा काट करा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उसके वासेपुर स्थित घर पर अपराधी टाइप के कुछ लोग जमा हुए हैं। ये किसी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने देर रात छापेमारी की। हालांकि पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगे। इस दाैरान इलाके में सनसनी फैल गई। गैंग्स ऑफ वासेपुर के गुर्गे इधर-उधर भाग निकले।

यह भी पढ़ें- रेल पटरी पर मिला वासेपुर के जमीन कारोबारी शहजादे का शव, छोटे भाई को हत्या का संदेह Dhanbad News

धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज के निर्देश पर जिले में सघन विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान नए और पुराने आपराधिक मामलों से जुड़े आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया गया। वासेपुर में भी कई ऐसे अपराधी हैं जिनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हैं पर वे पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। शहर के अन्य क्षेत्रों में भी पुलिस की दबिश देखी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.