Move to Jagran APP

India Lockdown: डॉगी को करा रहे थे इवनिंग वॉक, पुलिस ने ठोका मुकदमा; 156 वाहन जब्त Dhanbad News

लॉक डाउन को तोडऩे वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कदम उठाना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में शनिवार को जिले भर में 156 वाहन जब्त किया गया। 211 लोगों को पकड़ा गया।

By MritunjayEdited By: Published: Sun, 05 Apr 2020 09:59 AM (IST)Updated: Sun, 05 Apr 2020 09:59 AM (IST)
India Lockdown:  डॉगी को करा रहे थे इवनिंग वॉक, पुलिस ने ठोका मुकदमा; 156 वाहन जब्त Dhanbad News
India Lockdown: डॉगी को करा रहे थे इवनिंग वॉक, पुलिस ने ठोका मुकदमा; 156 वाहन जब्त Dhanbad News

धनबाद, जेएनएन। सेंट्रल अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के असिस्टेंट संजय कुमार डे के खिलाफ  पुलिस ने लॉकडाउन उल्लंघन का मुकदमा सरायढेला थाने में दर्ज किया है। संजय कुमार डे जगजीवन नगर में रहते हैं। शाम को 6:00 बजे के करीब वह जगजीवन नगर मुख्य सड़क पर अपना कुत्ता घुमाने निकले थे। तभी पुलिस ने उन्हें रोका और थाना ले गई। लॉक डाउन के दौरान शहर में घूमना मना है बावजूद वे सड़क पर घूम रहे थे। बता दें कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने के अब तक सात मामलों में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

loksabha election banner

कालूबथान में पांच के खिलाफ मामला दर्ज

कालूबथान ओपी क्षेत्र के फतेहपुर गांव में लॉकडाउन के दौरान मकान निर्माण करना पड़ा एक परिवार को महंगा। कालूबथान ओपी प्रभारी रामाशीष पासवान ने दलबल शनिवार दोपहर गांव पहुंचकर निर्माण कार्य बंद कराया और गांव के सलीम अंसारी व नाजिर अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया। इधर चिरकुंडा में लॉकडाउन उल्लंघन करने को लेकर पुलिस ने तालडांगा मोड़ के समीप तीन लोगों को हिरासत में लिया। सभी लोग तालडांगा मस्जिद रोड के रहने वाले हैं। थाना थाना प्रभारी प्रभात कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मो आसिफ, असलम शेख व इमरान खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

लॉक डाउन तोड़ने पर 156 वाहन जब्त, सात पर प्राथमिकी

लॉक डाउन को तोडऩे वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कदम उठाना शुरू कर दिया है। इस कड़ी में शनिवार को जिले भर में 156 वाहन जब्त किया गया। 211 लोगों को पकड़ा गया। इसके अलावा सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें गोविंदपुर, केंदुआडीह, चिरकुंडा, निरसा व सराधेल में एक-एक और धनसार में दो मामले दर्ज किए गए हैं।

बरवाअड्डा में छ: मोटरसाइकिल जब्त

लॉक डाउन के दौरान  नियमो का उल्लंघन करने वालों और बेवजह घर से बाहर निकल कर घूमने वालों के खिलाफ बरवाअड्डा पुलिस सख्त कार्यवाही कर रही है। शनिवार को बरवाअड्डा पुलिस ने बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई करते हुए छ: मोटरसाइकिल जब्त करते हुए सभी का चालान काटा। इस संबंध में बरवाअड्डा थाना प्रभारी संदीप बाघवार ने कहा कि वरीय अधिकारियों ने लॉक डाउन के नियमों को सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिया है। बरवाअड्डा के मेमको मोड़ थाना के समीप और किसान चौक पर चेकिंग लगाया गया और वाहनों की जांच की गई। वाहन सवारों से लॉक डाउन के दौरान सड़क पर निकलने का कारण पूछा गया। बिना किसी कारण के सड़क पर निकलने वाले छ: लोगों के मोटरसाइकिल जब्त कर लिए गए हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.