Move to Jagran APP

छह माह से फिल्टर प्लांट की टंकी में पानी नहीं, एमओसीपी में जलापूर्ति ठप

संस तिसरा बीसीसीएल के एमओसीपी स्थित वाटर फिल्टर प्लांट को सुचारू ढंग से चालू कर कॉलो

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 05:35 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 05:35 PM (IST)
छह माह से फिल्टर प्लांट की टंकी में पानी नहीं, एमओसीपी में जलापूर्ति ठप
छह माह से फिल्टर प्लांट की टंकी में पानी नहीं, एमओसीपी में जलापूर्ति ठप

संस, तिसरा : बीसीसीएल के एमओसीपी स्थित वाटर फिल्टर प्लांट को सुचारू ढंग से चालू कर कॉलोनी व आसपास के क्षेत्रों में जल्द जलापूर्ति नहीं हुई तो प्रबंधन का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा।

loksabha election banner

उक्त बातें सिदरी के विधायक इंद्रजीत महतो ने बुधवार को फिल्टर प्लांट के निरीक्षण के दौरान कही। ग्रामीणों के अनुरोध पर विधायक यहां पहुंचे थे। विधायक ने आश्चर्य व्यक्त किया कि लाखों की लागत से बने वाटर फिल्टर प्लांट के पांच टंकी छह माह से खाली हैं। इसमे पानी नहीं है। लोगों को काफी परेशानी हो रही है। बताते हैं कि वर्ष 2012 में फिल्टर प्लांट लगाया गया था। 50 हजार गैलन पानी स्टोरेज की क्षमता प्लांट में है। यहां का पानी नार्थ तिसरा से पाइप के माध्यम से लाकर गिराया जाता था। इसके बाद एमओसीपी कॉलोनी में जलापूर्ति की जाती थी। लेकिन छह माह से प्लांट बंद है। आसपास बीसीसीएल के पांच सौ क्वार्टर हैं। लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। प्लांट का निरीक्षण करने के बाद विधायक इंद्रजीत ने नार्थ तिसरा के पीओ पंकज कुमार से फोन पर जलापूर्ति कराने की बात कही। चेतावनी दी कि जल्द फिल्टर प्लांट चालू नहीं हुआ तो लोग आंदोलन को विवश होंगे। पीओ पंकज ने जल्द इसे चालू करने का भरोसा दिया। विधायक ने चांद कुइयां खदान में जमा पानी को मुकुंदा व अलकडीहा तालाब में गिराने के लिए बीसीसीएल के डीपी से भी फोन पर बात की। सीएसआर के तहत आसपास के गांवों का विकास करने की मांग की। डीपी ने मांगों पर सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया। मौके पर संतलाल प्रमाणिक, मिटू साह, सुनील मोदक, एसएस विश्वकर्मा, रितेश निषाद, रामस्वरूप पासवान, सुदर्शन सिंह, मंटा रवानी, गुप्तेश्वर साह, अशोक महतो, विरंची सिंह आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.