Move to Jagran APP

सिंदरी में दिनदहाड़े वृद्ध की चाकू मारकर हत्या

संस सिदरी/बलियापुर रांगामाटी स्थित आरएम फोर आवास निवासी युवक सुदामा चौधरी ने शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर एक वृद्ध को मार डाला।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 06:07 PM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 06:07 PM (IST)
सिंदरी में दिनदहाड़े वृद्ध की चाकू मारकर हत्या
सिंदरी में दिनदहाड़े वृद्ध की चाकू मारकर हत्या

संस, सिदरी/बलियापुर : रांगामाटी स्थित आरएम फोर आवास निवासी युवक सुदामा चौधरी ने शराब पीने के लिए कुछ रुपये नहीं देने पर बुजुर्ग व्यवसायी बैजनाथ प्रसाद गुप्ता की नृशंस हत्या शुक्रवार को दिनदहाड़े चाकू मारकर कर दी। दिन के 11 से 12 बजे के बीच हुई हत्या से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। घटना की सूचना पाकर सिदरी के डीएसपी अभिषेक कुमार और बलियापुर थाना की प्रभारी श्वेता कुमारी ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। मृतक के पुत्र से घटना के बारे में पूछताछ की। डीएसपी ने कहा कि आरोपित सुदामा को रोहड़ाबांध से कुछ घंटे के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा गया है।

prime article banner

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र संतोष गुप्ता से जानकारी लेने के बाद थाना प्रभारी श्वेता ने कहा कि घटना के कुछ घंटे के बाद ही छापामारी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। संतोष ने पुलिस को बताया कि उनके पिता बैजनाथ मां के साथ इस आवास में रहते थे। अन्य परिवार रांगामाटी स्थित अपने निजी घर में रहता है। जब यह घटना हुई तब मां निजी घर में थी।

संतोष ने कहा कि आरोपित सुदामा आरएम फोर आवास का निवासी है। वह हमेशा पिता से शराब पीने के लिए रुपये मांगा करता था। आरोप लगाया कि गुरुवार को भी सुदामा ने पिता से शराब पीने के लिए रुपये की मांग की होगी। इन्कार करने पर हत्या कर दी। दिनदहाड़े घनी आबादी वाले मोहल्ले में हुई हत्या की घटना के अनेक चश्मदीद थे, लेकिन पुलिस को बताने से पीछे हट रहे हैं। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.