Move to Jagran APP

धैया में दिनदहाड़े सेफेक्स इंडिया कंपनी के दो कर्मियों से 2.70 लाख की लूट

धनबाद धनतेरस पर पुलिस की चौकसी को धता बताते हुए अपराधियों ने गुरुवार दोपहर 1230 बजे ध्

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 02:53 AM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 02:53 AM (IST)
धैया में दिनदहाड़े सेफेक्स इंडिया कंपनी के दो कर्मियों से 2.70 लाख की लूट
धैया में दिनदहाड़े सेफेक्स इंडिया कंपनी के दो कर्मियों से 2.70 लाख की लूट

धनबाद : धनतेरस पर पुलिस की चौकसी को धता बताते हुए अपराधियों ने गुरुवार दोपहर 12:30 बजे धैया के कोरंगा पट्टी के पास ही बाइक सवार अपराधियों ने निजी कंपनी सेफएक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के दो कर्मियों से दो लाख 70 हजार रुपये लूट लिए। कंपनी के कर्मचारी संजय कुमार सिंह व साधन सरकार लुबी सर्कुलर रोड के हेम टावर में स्थित इलाहाबाद बैंक से रुपये निकालकर बाइक से हवाई अड्डा स्थित कार्यालय लौट रहे थे। इसी बीच पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने कोरंगा पट्टी के पास पीछे से उनकी बाइक में धक्का मार कर उन्हें गिरा दिया और काफी तेजी से साधन सरकार के हाथ से रुपये भरा बैग झपट कर बरवाअड्डा की ओर भाग निकले। दोनों अपराधी उनका बैंक से ही पीछा कर रहे थे। घटना में संजय कुमार सिंह व साधन सरकार जख्मी भी हो गए। आसपास के लोगों ने टाइगर मोबाइल के सहयोग से दोनों को जालान अस्पताल पहुंचाया। साधन सरकार की हालत गंभीर है। वह बेहोशी की हालत में आइसीयू वार्ड में भर्ती हैं। वही संजय कुमार सिंह को हल्की चोट आई है। प्रारंभिक इलाज के बाद उन्होंने घटना को लेकर धनबाद थाना में लिखित शिकायत की।

loksabha election banner

संजय कुमार सिंह सेफेक्स इंडिया प्राइवेट कंपनी में मैनेजर है। वहीं साधन सरकार एकाउंटेंट हैं। धनबाद थाना की पुलिस ने संजय कुमार सिंह की शिकायत पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हीरापुर निवासी संजय कुमार सिंह के मुताबिक उनकी कंपनी माइनिग का उपकरण बनाती है। उनका कार्यालय बरवाअड्डा हवाई अड्डा के पास है। अमूमन हर दिन कंपनी के खाता से ट्रांजैक्शन का काम कैशियर करता था। संयोग से वह और साधन दत्ता बैंक का काम करने आ गए थे।

--------

बैंक से ही पीछा कर रहे थे अपराधी, सीसीटीवी में हुए कैद

धैया में दिनदहाड़े लूटपाट करने वाले अपराधी बैंक से ही दोनों का पीछा कर रहे थे। बाइक सवार दोनों अपराधियों का वीडियो फुटेज भी शहर में लगे कई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में एक अपराधी हेलमेट पहने हुए है। वही बाइक भी चला रहा है। बैग झपटने वाला अपराधी बगैर हेलमेट के पीछे बैठा हुआ है। दोनों अपराधियों की तस्वीर महिला कॉलेज, सिटी सेंटर तथा धैया श्री राम वाटिका के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है। धनबाद थाना की पुलिस सीसीटीवी फुटेज निकालकर अपराधियों की तलाश में जुटी है। फुटेज में अपराधियों की बाइक में नंबर नहीं दिख रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.