Move to Jagran APP

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पखवाड़ा में शरीक हुए धनबाद के सांसद; मुखर्जी के सपने को साकार करने का ल‍िया संकल्‍प

जन संघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पखवाड़ा समापन समारोह के आयोजन सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करने के लिए भाजपा को और शशक्त बनाए ताकि हम पाकिस्तान से हम आजाद कश्मीर छीन सके।

By Atul SinghEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 05:50 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 05:50 PM (IST)
डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पखवाड़ा में शरीक हुए धनबाद के सांसद; मुखर्जी के सपने को साकार करने का ल‍िया संकल्‍प
श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करने के लिए भाजपा को और शशक्त बने। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

संवाद सहयोगी, जामाडोबा। भाजपा किसान मोर्चा महानगर की ओर से जामाडोबा स्थित अर्ध निर्मित डिग्री कॉलेज में जन संघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पखवाड़ा समापन समारोह का आयोजन किया गया।इस अवसर पर उपस्थित मुख्यातिथि सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करने के लिए भाजपा को और शशक्त बनाए ताकि हम पाकिस्तान से हम आजाद कश्मीर छीन सके। उन्होंने कहा कि स्व मुखर्जी ने कहा था कि एक देश मे एक संविधान एक विधान चलेगा।उनके सपने को साकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया कश्मीर से 370 धारा,35ए को हटाकर कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पूरा भारत को एक किया।पूर्व मेयर चन्द्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में पूर्व भाजपा की सरकार ने जो जो योजना लाई थी उसे वर्तमान सरकार झूठा प्रचार कर बंद कर दिया है।जिससे कि किसानों को लॉन माफी में अड़चनें उत्पन्न हो गई है।

loksabha election banner

धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि पूर्व रघुवर दास सरकार की देन है कि आज जामाडोबा में डिग्री कॉलेज का निर्माण हो रहा है जिससे क्षेत्र का काया कल्प हो जाएगा।

भाजपा नेत्री रागनी सिंह ने कहा कि वर्तमान विधायक ने कोई काम नही किया पूर्व विधायक द्वारा किए गए कार्य को अपना बता कर क्रियान्वयन कर रही है।इस अवसर पर सभी ने एक एक पेड़ लगाए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मोर्चा के अध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने किया वही संचालन अजय निषाद ने किया।सम्बोधन करने वालों में मोर्चा के प्रदेश महामंत्री अर्जुन सिंह,योगेंद्र यादब, श्रवण राय,महावीर पासवान, सुजीत कुमार सिंह,उचित महतो,नोसाद खान,स्वरूप भट्टाचार्य, अरबिंदम बनर्जी, तारकेश्वर तिवारी आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.