गजब ! सहेली के प्यार में लड़की ने किया कारनामा, पति और पिता हैरान

Dhanbad Gay Love Story धनबाद में एक अनूठी प्रेम कहानी सामने आई है। शादी के दूसरे दिन ही लड़की देवघर से अपने पति का घर छोड़कर आ गई। वह अपनी सहेली के प्यार में पागल है। उसी के घर में रह रही है।

MritunjayPublish: Wed, 19 Jan 2022 07:53 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 08:04 AM (IST)
गजब ! सहेली के प्यार में लड़की ने किया कारनामा, पति और पिता हैरान

जागरण संवाददाता, धनबाद। इसे लोग पागलपन और अनैतिक प्यार-मोहब्बत कह रहे हैं। ऐसा न करने के लिए मां-बाप का भी दबाव है। घर-परिवार की इज्जत की दुहाई दी जा रही है। महिला पुलिस भी समझा रही है। लेकिन इन सबका दोनों सहेलियों पर कोई असर नहीं है। दोनों एक-दूसरे के प्लार में पागल हैं। इनमें एक विवाहित है। वह अपनी सहेली के साथ रहने के लिए पति का घर छोड़कर झारखंड के देवघर से धनबाद आ गई है। अब यह मामला धनबाद महिला थाने सामने है। महिला थाना की पुलिस पति का घर छोड़ आई लड़की की काउंसलिंग कर रही है। उसे समझा रही है कि पति के पास चले जाओ। 

शादी के दूसरे दिन ही पति के घर से भाग निकली लड़की

समलैंगिक प्रेम की प्रागढता ऐसी की अपने प्यार को पाने के लिए एक विवाहिता अपने पति ससुरालवालों को छोड़कर अपने प्रेमी (दूसरी युवती) के पास पहुंच गई। दोनों पिछले एक महीने से साथ भी रह रही है। दोनों की इस हरकत के बाद उसके घरवालों के बीच विवाद बढ़ गया। परिवार के बीच विवाद बढ़ने के बाद दोनों प्रेमी- प्रेमिका युवती महिला थाना पहुंच गई। पुराना बाजार के रहनेवाले युवती(प्रेमिका) जिसकी शादी साल 11 दिसंबर 2021 को देवघर में हुई थी। लेकिन शादी के दूसरे दिन ही वह पति और ससुराल को छोड़कर वापस धनबाद मायके आ गई। मायके पहुंचने के बाद वह गोल्फ ग्राउंड के पास रहनेवाली अपने प्रेमी युवती के पास रहने की जिद्द पर अड़ गई। परिजनों के मुताबिक दोनों युवतियां पूर्व में एक सहेली की तरह आपस मे मिला करती थी। जिसका घरवालों ने कई बार विरोध किया। लेकिन घरवालों के विरोध का उसपर कोई असर नही पड़ता था।

हम साथ-साथ रहेंगे

प्रेमिका ने महिला थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि गोल्ड ग्राउंड के पास रहनेवाले उसका प्रेमी (युवती) के साथ वह रहना चाहती है। दोनों में बचपन से प्यार है। वह अपने पति के साथ नही बल्कि अपने प्रेमी दूसरी युवती के साथ रहना चाहती है। मामला महिला थाना में पहुंचने के बाद इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो घरवाले भी महिला थाना पहुंच गए। महिला थाना की पुलिस मामले को सलटाने के लिए उसके घरवालों को दूसरे दिन का वक्त दिया है। अभी दोनों लड़की साथ-साथ हैं।

महिला थाना के सामने मामला आने के बाद लड़कियों को समझाया जा रहा है। लड़की की काउंसलिंग की जा रही है। अगली तारीख पर लड़कियों और उसके परिवार के लोगों को बुलाया गया है। 

-विशाखा कुमारी, धनबाद महिला थाना प्रभारी। 

Edited By Mritunjay

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept