Move to Jagran APP

Dhanbad Politics: ये क्‍या! बाबूलाल के कार्यक्रम में व‍िधायक राज स‍िन्‍हा को बोलने का मौका ही नहीं द‍िया गया

कारवां गुजर गया गुबार देखते रहे। कुछ यही हाल भाजपा में न दिनों है। नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी अपना दो दिवसीय धनबाद दौरा संपन्न कर लौट चुके हैं। अब उनके कार्यक्रम की मीन-मेष निकाली जा रही है।

By Atul SinghEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 04:53 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 06:07 PM (IST)
Dhanbad Politics: ये क्‍या! बाबूलाल के कार्यक्रम में व‍िधायक राज स‍िन्‍हा को बोलने का मौका ही नहीं द‍िया गया
नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी अपना दो दिवसीय धनबाद दौरा संपन्न कर लौट चुके हैं। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन : कारवां गुजर गया गुबार देखते रहे। कुछ यही हाल भाजपा में न दिनों है। नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी अपना दो दिवसीय धनबाद दौरा संपन्न कर लौट चुके हैं। अब उनके कार्यक्रम की मीन-मेष निकाली जा रही है।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर कार्यकर्ता अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में स्थानीय विधायक राज सिन्हा को बोलने का अवसर नहीं देने पर नाराजगी जता रहे हैं। आयोजकों की निंदा कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह विधायक का अपमान है।

जिला कार्यसमिति सदस्य सत्येंद्र ओझा ने इसकी निंदा की है। विधायक राज सिन्हा की तस्वीर के साथ किए गए पाेस्ट काे कार्यकर्ताओं का काफी समर्थन भी मिल रहा है। कार्यकर्ता अभिषेक राज रॉय ने ताे साफ साफ लिखा कि संगठन में सही ही क्या हाे रहा है जाे हम सही की उम्मीद करें।

उन्हाेंने लिखा है कि आगे वाला दिन इससे भी खराब हाेने वाला है। वहीं एक कार्यकर्ता ने जय श्री राम लिखा है। सत्येंद्र ओझा विधायक समर्थक माने जाते हैं। पाेस्ट काे विधायक के खास अनिल सिन्हा समेत 54 लाेगाें ने लाइक व शेयर किया है।

बता दें कि 17 जनवरी को बाबूलाल मरांडी ने धनबाद में 2 सम्मेलनो को संबोधित किया था। इस सम्मेलन के मिनट्स सांसद पी एन सिंह के निर्देशन में सर्किट हाउस में तय किया गया था। उसमें तय हुआ कि अधिक से अधिक मौका अनुसूचित जाति के पदाधिकारियों को दिया जाए। चूंकि सम्मेलन उन्हीं का है। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष व चंदनक्यारी विधायक अमर कुमार बाउरी को भी बोलना था। अनुसूचित जातियाें में नेतृत्वकर्ता गढ़ने के लिहाज से मंच संचालन, अध्यक्षता और स्वागत की जिम्मेदारी भी अनुसूचित जाति माेर्चा के कार्यकर्ताओं के हाथ ही रही। हालांकि सम्मेलन की तैयारी में पार्टी के महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह के नेतृत्व में जिला की टीम ने काेई कसर बाकी नहीं रखी। बाबूलाल भी समय पर ही आए लेकिन अनुसूचित जाति के वक्ताओं की संख्या बढ़ने के कारण स्थानीय विधायक काे संबाेधन का अवसर नहीं मिला। इसी पर समर्थक मायूस हैं। हालांकि दूसरे सत्र में जो कार्यकर्ता सम्मेलन था उसमें सभी को बोलने का अवसर मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.